संसदीय समिति तक पहुंचा सुशांत की मौत का मामला, मेडिकल रिपोर्ट्स पर हो सकता है मंथन
संसदीय समिति तक पहुंचा सुशांत की मौत का मामला, मेडिकल रिपोर्ट्स पर हो सकता है मंथन
Share:

मुंबई: CBI इस वक़्त बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की पड़ताल कर रही है. CBI ने AIIMS के डॉक्टरों का एक पैनल गठित किया था, जिसे सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमॉर्टम और अन्य रिपोर्ट्स की जांच करना था. जल्द ही CBI इस मामले में अपनी फाइनल रिपोर्ट सब्मिट कर देगी. किन्तु इससे पहले संसदीय कमेटी में ये मुद्दा उठ सकता है. भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मसले को संसदीय कमेटी और स्वास्थ्य मंत्रालय के समक्ष रखा था. 

सुब्रमण्यम स्वामी लगातार सुशांत मामले को लेकर सक्रीय हैं और सवाल उठा रहे हैं. बीते दिनों सुब्रमण्यम स्वामी ने मांग की थी कि स्वास्थ्य मंत्रालय को एक मेडिकल बोर्ड का गठन करना चाहिए, जो कि AIIMS पैनल द्वारा तैयार की गई रिपोर्ट की जांच करे. इसके साथ ही उन्होंने एम्स पैनल के इनपुट्स पर भी सवाल उठाए थे. सुब्रमण्यम स्वामी चाहते हैं कि CBI की फाइनल रिपोर्ट आने से पहले मेडिकल बोर्ड इस मामले की पड़ताल करे.

इसके बाद ही सुब्रमण्यम स्वामी ने स्वास्थ्य मामलों की संसदीय समिति को इस सम्बन्ध में लिखा था, जिसके बाद पैनल की तरफ से स्वास्थ्य सचिव को निर्देश दिया गया था कि वो सुब्रमण्यम स्वामी के साथ तमाम जानकारी साझा करें. सूत्रों के अनुसार, तो सुब्रमण्यम स्वामी के द्वारा उठाए गए सवालों के बाद उनसे AIMMS पैनल के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता ने मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने सुब्रमण्यम स्वामी के उन पांच सवालों के संबंध में चर्चा की जो स्वामी लगातार उठा रहे हैं. 

सम्पूर्ण भारत के 10 शहरों में रैपिडो ऑटो सेवा उपलब्ध

पीएम मोदी ने खाद्य एवं कृषि संगठन की 75वीं वर्षगांठ पर किया ये काम

वोडाफोन टैक्स केस: अटॉर्नी जनरल ने केंद्र को नहीं दिया था कोई सुझाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -