सुशांत केस: सांताक्रूज गेस्ट हाउस पहुंची सीबीआई की टीम
सुशांत केस: सांताक्रूज गेस्ट हाउस पहुंची सीबीआई की टीम
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन पर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं. ऐसे में अब इस केस की जांच सीबीआई कर रही है. अब आज यानी शनिवार को सीबीआई की टीम सांताक्रूज के उस गेस्ट हाउस में जांच के लिए पहुंच चुकी है जहां दिवंगत अभिनेता रहा करते थे. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सीबीआई की टीम ने मुंबई पुलिस से केस से जुड़े सभी दस्तावेज व रिपोर्ट लेकर सबसे पहले सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ की.

इसके अलावा सीबीआई अधिकारी उसे लेकर सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ व आईएएफ के गेस्ट हाउस पहुंचे और घंटों उससे सवाल जवाब किए ऐसी भी खबरें हैं. इस केस से जुड़े सूत्रों का कहना है कुक के अलावा सीबीआई ने सुशांत के एक दोस्त से भी पूछताछ कर ली है. इसके अलावा खबरें हैं कि जल्द ही केस के जुड़े लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे. आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही नीरज सिंह ने एक चैनल से बातचीत में 14 जून से पहले की कहानी बताई है.

उस दौरान उन्होंने बताया कि आत्महत्या वाले दिन सुशांत ने उनसे पानी मांगा था और फिर वो ऊपर कमरे में चले गए थे. इसके अलावा बात करें रिया चक्रवर्ती के बारे में तो 12 जून को वह सुशांत का घर छोड़कर चली गई थी और उनके जाने के बाद सुशांत अकेले हो गए थे. वहीँ नीरज ने कहा था कि, 'सर क्यों चले गए इसका तो हमें भी नहीं पता है. 12 लोगों का स्टाफ था जिसमें से कुछ लोगों को सर ने निकाला था. लॉकडाउन में एक बार रिया मेडम ने मुझे भी जाने को कहा था.'

मशहूर लोक गायिका शारदा सिन्हा को हुआ कोरोना, वीडियो शेयर कर कही यह बात

सुशांत के वकील उड़ाई कंगना की धज्जियां, कहा- 'कंगना के बयान महत्वपूर्ण नहीं...'

इशांत शर्मा सहित इन खिलाड़ियों को मिलने वाला है अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -