सुशांत की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड सितारों का जमघट
सुशांत की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड सितारों का जमघट
Share:

देखा जाए तो ‘टीवी के साथ ही साथ बॉलीवुड की इंडस्ट्री में भी अपना एक बड़ा मुकाम हासिल करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का आज जन्मदिन है. सुशांत आज 31 साल के हो गए. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ सुपरहिट रही थी. सुशांत का फिल्मीं करियर साल 2013 में आई फिल्म ‘काई पो चे’ से शुरु हुआ और उसके बाद वे बॉलीवुड में आगे बढ़ते ही चले गए.

सुशांत के बर्थडे के मौके पर उनकी दोस्त रोहिनी अय्यर ने एक पार्टी होस्ट किया.  इस पार्टी में बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की. जिसमें हुमा कुरैशी भी शामिल हैं. सुशांत के बर्थडे में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी नजर आईं. एथनिक लिबास में वो काफी खूबसूरत लग रही थी. 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जिनका जन्म 21 जनवरी 1986 को बिहार की राजधानी पटना में हुआ था. सुशांत ने टीवी सीरियलो में भी अपने अभिनय की दमदार कोशल क्षमता को प्रदर्शित किया. आपको बता दे कि, सुशांत सिंह राजपूत जो कि आज बॉलीवुड का उभरता हुआ सितारा है. बॉलीवुड में भी कई सारी बेहतरीन फिल्में अपने नाम करने के बाद सुशांत आज भी बॉलीवुड निर्देशको की पहली पसन्द बने हुए है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -