पूरा हुआ सुशांत सिंह का यह बड़ा ख्वाब, विमान उड़ाकर दी सपनों को उड़ान
पूरा हुआ सुशांत सिंह का यह बड़ा ख्वाब, विमान उड़ाकर दी सपनों को उड़ान
Share:

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत का इंस्टाग्राम दूसरे बॉलीवुड सितारों से काफी अलग दिखाई पड़ता है. सुशांत के इंस्टाग्राम पर अक्सर गैजेट्स और साइंस और स्पोर्ट्स से जुड़ी गतिविधियों को आप देख सकते हैं. वहीं सुशांत ने हाल ही में फ्लाइंग ट्रेनिंग भी ली है, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. बता दें कि सुशांत ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वे प्लेन उड़ाते हुए देखें जा सकते हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत बता चुके हैं कि विमान उड़ाना उनके लिए ड्रीम जैसा रहा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी विशलिस्ट को साझा भी किया था जिसमें उन्होंने वे 150 सपने बताए थे जिन्हें वो पूरा करना चाहते थे. खास बात यह है कि इनमे से एक सपना उनका प्लेन उड़ाना भी था. इससे पहले अगस्त 2018 में सुशांत ने अपने आपको बोइंग 737 फिक्स्ड बेस फ्लाइट सिम्युलेटर गिफ्ट किया था. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट की थी और लिखा था मैं अपने सपनों से प्यार करता हूं. मुझे फ्लाइंग लाइसेंस मिल रहा है और मैं इस शानदार चीज़ के साथ अपने सपनों को पूरा करने की शुरुआत करने जा रहा हूँ. 

सुशांत के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो सुशांत सिंह आने वाली फिल्म छिछोरे की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नज़र आने वाली है और इस फिल्म को दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी द्वाराडायरेक्ट किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म कैंपस ड्रामा है और फिल्म का अंतिम शेड्यूल शूट के लिए बचा हुआ है. जल्द हे श्रद्धा फिल्म से जुड़ेगी. 

जिम में टाइगर की बहन ने उठाया 85 KG वजन, वीडियो देखकर छूट जाएगा पसीना

शत्रुघ्न सिन्हा के BJP छोड़ने पर सोनाक्षी का बड़ा बयान, कहा-'पापा ने बहुत देर...'

शाहिद के साथ ये काम करना बहुत पसंद करती थी करीना, किया खुलासा

फैंस के दिलों पर छाई यह भारतीय मॉडल, शेयर कर दी ऐसी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -