शत्रुघ्न सिन्हा के BJP छोड़ने पर सोनाक्षी का बड़ा बयान, कहा-'पापा ने बहुत देर...'
शत्रुघ्न सिन्हा के BJP छोड़ने पर सोनाक्षी का बड़ा बयान, कहा-'पापा ने बहुत देर...'
Share:

दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' के चलते काफी चर्चा में बनी हुई हैं. जबकि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा के राजनीतिक निर्णयों को लेकर वह ख़बरों में बनी हुई हैं. वैसे तो सोनक्षी अपने पिता के काम में कभी कोई कमेंट करने से बचती हैं लेकिन इस बार सोनाक्षी ने इस बारे में खुलकर अपना बयान रखा है. 

हाल ही में जब सोनाक्षी से उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पहले तो हंसते हुए कहा कि उनकी मर्जी वह जो ठीक समझे वही करेंगे. वहीं बाद में आगे सोनाक्षी ने कहा कि 'मुझे लगता है कि वह अब कांग्रेस के साथ वह करने में सक्षम होंगे जो उन्हें करना चाहिए. वहीं सोनाक्षी ने मना कि अटल जी और आडवाणी जी के लिए उनके मन में आज भी बहुत सम्मान है. लेकिन बाकी लोगों ने उन्हें तवज्जो नहीं दी जो एक सीनियर नेता को मिलनी चाहिए. 

सोनाक्षी ने आगे कहा कि उनके पिता ने बहुत देर कर दी है, अतः उन्हें यह बहुत पहले ही कर लेना चाहिए था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा "इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स" में शामिल होने आई थीं, यहां उन्होंने इस बारे में बात की. इस इवेंट में अक्षय कुमार, शाहरुख खान, गौरी खान, क्रिकेटर कपिल देव और विक्की कौशल जैसे कलाकार भी मौजूद थे. 

फैंस के दिलों पर छाई यह भारतीय मॉडल, शेयर कर दी ऐसी तस्वीर

सेक्सी तस्वीर से इस मॉडल ने जीता दिल, बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

RX100 फिल्म को लकर बिगड़े इस सेक्सी एक्ट्रेस के बोल, कहा- 'मुझसे बेहतर कोई नहीं'

एक-दूसरे के बिना अधूरे हैं विकी-कैटरीना, दिनभर करते रहते हैं यह काम ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -