न वो शराबी थी न मैं रंगीन मिजाज...

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शुमार सुशांत सिंह राजपूत जो कि टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में एंट्री करने अभिनेताओं में शुमार है, खबरों के मुताबिक आजकल उनके अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के साथ में हुए ब्रेकअप को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चे चल है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ब्रेकअप के बाद भी इस रिश्ते से बाहर नहीं निकल पाए हैं. इन दोनों के बीच में चल रहे ब्रेकअप को लेकर अलग-अलग थ्योरीज़ सामने आईं।

ऐसे में कभी कहा गया कि अभिनेत्री अंकिता पजेसिव हैं और सुशांत उन्हें खुद पर यकीन नहीं दिलवा पाए। कभी सुशांत की अपनी को-स्टार से बढ़ती नज़दीकी तो कभी अंकिता का अल्कोहॉलिक होना इसकी प्रमुख वजह बताई गई है. परन्तु सुशांत सिंह राजपूत ने इन सभी बातो पर से अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए ट्विट कर कहा है कि  "न वो शराबी थीं, न ही मैं रंगीन मिजाज। दुखद है कि लोग अलग हो जाते है। ये वक्त की बात है।"

गौरतलब है कि अभी तो वैसे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जो कि अपनी जल्द ही आगामी फिल्म जिसका नाम है 'एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ तथा अपनी इस फिल्म में सुशांत भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के किरदार निभाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि उनके लिए यह किरदार काफी चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि उनके ऊपर यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी. सुशांत ने कहा, भारत के सबसे सफल कप्तान की भूमिका निभाना एक चुनौती है और उससे भी बड़ी एक जिम्मेदारी। 
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -