मुझे डायरेक्टर के साथ में हमबिस्तर होने को कहा गया
मुझे डायरेक्टर के साथ में हमबिस्तर होने को कहा गया
Share:

फिल्म 'हेट स्टोरी 2' और 'पार्च्ड' की एक्ट्रेस सुरवीन चावला इन दिनों रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में नजर आ रही हैं। हालांकि बॉलीवुड में सुरवीन का सफर इतना आसान नहीं रहा। एक फेमस वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सुरवीन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जिंदगी के अप्स एंड डाउन्स को लेकर कई खुलासे किए। सुरवीन के मुताबिक करियर की शुरुआत में उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

सुरवीन ने स्वीकार किया है कि उनका सामना कास्टिंग काउच से हुआ है लेकिन उन्होंने हिन्दी सिने जगत में नहीं, बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में कास्टिंग काउच का सामना किया है. सुरवीन ने कहा कि, मुझे बहुत अच्छा लगता है कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा, लेकिन मैं दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में इस स्थिति से गुजरी हूं।

पर मैंने इससे इन्कार कर दिया था. सुरवीन बोली की तमिल फिल्म में मेने एक रोल के लिए ऑडिशन दिया और मुझे उसके लिए सिलेक्ट कर लिया गया। यह काफी बड़ी फिल्म थी और इसके डायरेक्टर को हिंदी बोलना नहीं आती थी। ऐसे में उसने अपने दोस्त के जरिये मुझे ऑफर दिया कि मुझे डायरेक्टर के साथ सोना है। उसके दोस्त ने मुझसे कहा- अगर तुम ऐसा करोगी तभी तुम फिल्म में काम कर सकती हो। इस पर मैंने उनसे कहा- नो थैंक्स।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -