मुझे भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था.....
मुझे भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था.....
Share:

59 साल की उम्र में भी बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर एकदम फिट नज़र अाते हैं बता दे कि जल्द ही अभिनेता अनिल कपूर टीवी सीरीज़ 24 के सीज़न-2 को लेकर आ रहे हैं, हाल ही में अनिल कपूर ने आमिर ख़ान के साथ मुंबई में सीज़न-2 के फर्स्ट लुक को लॉन्च किया, इस बार अनिल कपूर के 24 सिरीज़ में हेट स्टोरी-2 की हीरोइन सुरवीन चावला भी नज़र आएंगी. तथा देखा जाए तो अभिनेत्री सुरवीन चावला के साथ अनिल कपूर ने कई इंटीमेट सीन भी शूट किए हैं. 

अभी सुनने में आया है कि जानी मानी अभिनेत्री सुरवीन चावला ने यह स्वीकार किया है कि उनका सामना कास्टिंग काउच से हुआ है लेकिन बॉलीवुड में नहीं. सुरवीन का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा. फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों को कास्टिंग काउच का सामना करना होता है और वे इस बारे में बात नहीं करना चाहती हैं.

सुरवीन ने स्वीकार किया है कि उनका सामना कास्टिंग काउच से हुआ है लेकिन उन्होंने हिन्दी सिने जगत में नहीं, बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में कास्टिंग काउच का सामना किया है. सुरवीन ने कहा कि, मुझे बहुत अच्छा लगता है कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा, लेकिन मैं दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में इस स्थिति से गुजरी हूं. पर मैंने इससे इन्कार कर दिया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -