ऑपरेशन के बाद लालू यादव को अब आया होश, ऐसी है हालत

ऑपरेशन के बाद लालू यादव को अब आया होश, ऐसी है हालत
Share:

पटना: सोमवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का सिंगापुर के एक हॉस्पिटल में किडनी ट्रांसप्लांट का सफल ऑपरेशन हुआ। तत्पश्चात, उनकी स्थिति अब स्थिर है। घरवालों ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें लालू अपने चाहने वाले तथा समर्थकों को होश आने के पश्चात् हाथ हिलाकर यह बताने का प्रयास कर रहे हैं कि ऑपरेशन के पश्चात् वह कुशल हैं एवं उनकी हालत अब स्थिर है। लालू को उनकी बेटी रोहिणी ने आचार्य ने किडनी डोनेट की है। अब दोनों स्वास्थ हैं।

दरअसल, सोमवार दोपहर को सिंगापुर के हॉस्पिटल में लालू की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपना एक किडनी अपने पिता को दान किया। लालू एवं रोहिणी के सफल ऑपरेशन के पश्चात् लालू को आईसीयू में रखा गया था तथा खबर के अनुसार, थोड़ी देर पहले लालू को होश आ गया है। सोशल मीडिया पर लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती ने कुछ फोटोज साझा की हैं तथा बताया कि उनके पिता को थोड़ी देर पहले होश आया था और वो उनसे कुछ देर के लिए मिलने के लिए उनके कमरे में भी गई थीं। तेजस्वी यादव, पूर्व सीएम राबड़ी देवी और बड़ी बेटी मीसा भारती सिंगापुर में उपस्थित हैं। इतना ही नहीं लालू के नजदीकी सहयोगी भोला यादव एवं तेजस्वी के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव भी सिंगापुर में ही हैं।

फेसबुक पर मिसा भारती ने लिखा, “ICU में पापा से कुछ देर के लिए मिलने की इजाजत प्राप्त हुई। परिवार में सभी पापा एवं रोहिणी की कुशलता के लिए चिंतित थे, इसीलिए ऑपरेशन के पश्चात् पापा से मिलना बहुत ही भावुक करनेवाला पल था। पापा ने रोहिणी के कुशलता के बारे में पूछा। फिर आहिस्ता-आहिस्ता बोलते हुए पुरानी बातें याद करने लगे। पापा सभी की कोई ना कोई पुरानी बात बताते हुए धीरे धीरे मुस्कुरा रहे थे। पीड़ा को भूलकर सकारात्मक बातों पर ध्यान लगाने का यही गुण उन्हें हम सब से अलग करता है, यही उन्हें सदैव हंसमुख और जिंदादिल रखता है।” वहीं बिहार के डिप्टी सीएम एवं लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने भी वीडियो ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से ICU में शिफ्ट किया गया। डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ हैं। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद।"

'सरकार और सेना दखल देना बंद करे वरना..', फारूक अब्दुल्ला ने दी धमकी

भारत जोड़ो यात्रा: अपने ही विधायक रफीक खान को राहुल ने क्यों लगाई फटकार ? वायरल हुआ Video

'थोड़ा आराम भी किया करो..', पीएम मोदी से मिलकर भावुक हुए बड़े भाई, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -