सुरेश रैना ने अपने पुराने कोच के साथ यादे की ताजा
सुरेश रैना ने अपने पुराने कोच के साथ यादे की ताजा
Share:

नई दिल्ली : भारतीय टीम से बाहर चल रहे स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने कोच गैरी कर्स्टन के साथ के दिनों को याद किया. उन्होंने नीदरलैंड में इस दक्षिण अफ्रीकी खिलाडी के साथ अभ्यास के दौरान यह बात की.रैना उस भारतीय टीम का हिस्सा थे जिसने 2011 विश्व कप जीता था और तब कर्स्टन कोच थे.

रैना अभी नीदरलैंड में हैं जहां उनकी पत्नी प्रियांका काम करती हैं. कर्स्टन अंडर-17 नीदरलैंड टीम के साथ तीन दिवसीय ट्रेनिंग शिविर के लिये इस देश में हैं.रैना ने ट्वीट कर कहा की , ”इस सुपर प्रतिभाशाली व्यक्ति के साथ अभ्यास करना शानदार है. गैरी कर्स्टन आपसे इतना कुछ सीखा जा सकता है.” रैना ने भी नीदरलैंड के युवा क्रिकेटर से मुलाकात की. उन्होंने लिखा, ”पूरे ग्रुप के साथ मुलाकात शानदार रही जिसमें मैं अनुभव साझा कर सका.”

गाजियाबाद के सुरेश रैना को छोटे फॉर्मेट के टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़‍ियों में शुमार किया जाता है. इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट, टेस्‍ट, वनडे और टी20 में शतक लगाने वाले वे देश के चुनिंदा क्रिकेटरों में शामिल हैं रैना फिलहाल काफी लंबे से समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। रैना ने भारत के लिए आखिरी वनडे मैच साल 2015 में खेला था

मोदी से मिले रैना

फ़्रांस में फैमिली के साथ एन्जॉय कर रहे रैना, देखिये तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -