फ़्रांस में फैमिली के साथ एन्जॉय कर रहे रैना, देखिये तस्वीर
फ़्रांस में फैमिली के साथ एन्जॉय कर रहे रैना, देखिये तस्वीर
Share:

नई दिल्ली: बाए हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है वही इन्होने हालही में अपने परिवार के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनकी बेटी ग्रेसिया और पत्नी प्रियंका है और यह परिवार अभी फ़्रांस में छुट्टिया एन्जॉय कर रहा है. जिसकी तस्वीर सुरेश ने इंस्ट्रग्राम मे शेयर  की है

तस्वीर में सुरेश अपनी बेटी और पत्नी के साथ ब्रेकफास्ट करते हुए दिख रहे है. रैना के बाए हाथ में बेटी ग्रेसिया के नाम का टैटू दिख रहा है. वही रैना ने फोटो के कैप्शन में लिखा, बोनजौर #पेरिस # ब्रेकफास्ट # ग्रेसिया. रैना की फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर काफी  वायरल ही रही है. यूं तो रैना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, आईपीएल के ख़त्म होते ही उन्होंने अपना लुक में चेंज किया था. जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था. रैन ने यह लुक  #BreaktheBeard कैंपेन के तहत किया था, वही रैना ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि मेरी बेटी को मेरी दाढ़ी पसंद नहीं है, इसलिए अपनी बेटी के लिए मैं नया लुक ला रहा हूं.
 
बता दे सुरेश फ़िलहाल भारतीय क्रिकेट से बाहर चल रहे है. इन्होने टीम के लिए अपना आखिरी वनडे मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ 25 अक्टूबर को खेला था. रैना पिछले कुछ दिनों से अच्छे फॉर्म में नहीं चल रहे है. जिसकी वजह से उन्हें इस साल हुई आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में शामिल नहीं किया गया. वहीं रैना अब बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट का भी हिस्सा नहीं है. हालांकि इस साल आईपीएल में रैना ने अच्छा प्रदर्शन किया था . उन्होंने आईपीएल 10 के 14 मैचों में 442 रन बनाए थे.

भारत में सबसे ज़्यादा फॉलो किये जाने वालो की श्रेणी में कोहली को मिला दूसरा स्थान

बल्लेबाजी से पहले कप्तान मिताली ने किया ऐसा !

25 जून 1983 के वर्ल्डकप में वेस्‍टइंडीज को हराकर जीता था भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -