IPL 2022: सिर्फ सुरेश रैना ही नहीं, इन धाकड़ खिलाड़ियों को भी नहीं मिला खरीदार, देखें लिस्ट

नई दिल्ली: IPL 2022 मेगा ऑक्शन में कुल 204 खिलाड़ियों पर बोली लगी। इनमें 67 विदेशी और 137 भारतीय खिलाड़ी शामिल थे। 23 वर्षीय ईशान किशन इस नीलामी में सबसे महंगे प्लेयर बने। ईशान को मुंबई ने 15.25 करोड़ में खरीदा। वहीं अंडर-19 वर्ल्ड कप के स्टार डेवाल्ड ब्रेविस को भी तीन करोड़ में ख़रीदा गया, मगर कई दिग्गज खिलाड़ियों को इस ऑक्शन में खरीदार नहीं मिला। इसमें मिस्टर IPL के नाम से मशहूर सुरेश रैना और 2021 टी-20 वर्ल्ड कप जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान एरोन फिंच भी शामिल थे। 

इस ऑक्शन में कुल 600 खिलाड़ी शामिल हुए थे, जबकि IPL की तमाम टीमें कुल मिलाकर 217 खिलाड़ियों को ही खरीद सकती थीं। ऐसे में 383 खिलाड़ियों का न बिकना पहले से ही निर्धारित था। नीलामी में केवल 204 खिलाड़ियों पर ही बोली लगी और 396 खिलाड़ी नहीं बिके। इसमें ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच का न बिकना फैंस के लिए हैरान करने वाला वाला था। फिंच ने तीन माह पहले अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलियाई टीम को टी-20 वर्ल्ड कप जिताया था। 

सुरेश रैना और एरोन फिंच के अलावा न बिकने वाले स्टार प्लेयर्स में बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन, ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ, पियूष चावला, इशांत शर्मा, उमेश यादव, अमित मिश्रा, सौरभ तिवारी जैसे बड़े नाम शामिल हैं।  

ट्विटर से लेकर शेयरचैट तक ट्रेंड हुआ we miss u रैना, जानिए मामला...?

आरिफ खान ने जायंट स्लालोम में इतने नंबर पर बनाया स्थान

इंडियन वुमन गोल्फर दीक्षा डागर ने 21वे स्थान पर बनी अपनी जगह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -