सुरेश गोपी और राहुल रामचंद्रन की फिल्म होगी रोमांचित
सुरेश गोपी और राहुल रामचंद्रन की फिल्म होगी रोमांचित
Share:

जिम बूम बा फेम राहुल रामचंद्रन द्वारा निर्देशित फिल्म में, वह एक नमक और काली मिर्च मैन-बन केश और दाढ़ी, एक पूर्ण-हाथ जटिल टैटू और कुल मिलाकर एक आधुनिक, खतरनाक दिखने वाला चित्रित करता है। निर्देशक राहुल हमें बताते हैं कि कैसे लुक को एक साथ रखा गया था, पोस्टर में छिपे सुराग - इसमें एक और महत्वपूर्ण चरित्र भी शामिल है जो उस पर दिखाई दे रहा है।

राहुल कहते हैं- "सुरेश सर एक 65 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं जो फिल्म में कोच्चि में एक घड़ी मैकेनिक है। राहुल संकेत देते हैं कि यह एक धीमी गति से नाटकीय बदला लेने वाली थ्रिलर है जिसे कोच्चि में सूट किया जाने वाला है। "कहानी का पहला भाग कोच्चि में सेट है और दूसरा भाग चेन्नई में अनावरण किया जाता है। निर्देशक का कहना है कि राहुल, पटकथा लेखक समीन सलीम और सुरेश गोपी ने कई परीक्षणों और त्रुटियों के बाद चरित्र के रूप को एक साथ डिजाइन किया है। "मुझे नहीं लगता कि सुरेश सर ने कम से कम हाल के दिनों में इस तरह के स्टाइलिश लुक के साथ कोई किरदार निभाया है।"

पोस्टर में चरित्र के साथ एक रीगल ब्लैक लैब्राडोर ने भी कई प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया है, विशेष रूप से कई प्रमुख फिल्में इन दिनों कैनाइन अभिनेताओं को प्रमुख भूमिकाओं में रख रही हैं। “जब हम जॉन विक या काला जैसी फिल्में देखने के बाद थिएटर छोड़ते हैं, तो हमारे दिमाग में रहने वाले प्रमुख पात्रों में से एक ये कुत्ते होंगे। इस कदम में भी ब्लैक लैब का अहम स्थान है। मैं खुद एक सफेद लैब का इंसान हूं।  राहुल ने खुलासा किया लैब का मिलनसार और बुद्धिमान व्यवहार निश्चित रूप से साजिश को मसाला देगा। इस फिल्म में मलयालम के साथ-साथ तमिल के कुछ कलाकार भी दिखाई देंगे।

वैक्सीनेशन में अव्वल आने के चक्कर में MP में धांधली, एक ही आधार नंबर पर 16 लोगों का टीकाकरण!

पंजाब के लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किए 3 बड़े ऐलान, बिजली के बिल से मिलेगी मुक्ति...

मिजोरम में बढ़ते कोरोना मामलों ने बढ़ाई समस्यां, सीएम 2 जुलाई को करेंगे अहम बैठक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -