बॉयफ्रेंड विक्की नहीं बल्कि इस शख्स को हिना खान ने बोल डाला- I Love U...
बॉयफ्रेंड विक्की नहीं बल्कि इस शख्स को हिना खान ने बोल डाला- I Love U...
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है, वही इस बीच उनका एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे एक व्यक्ति पर प्यार लुटाती दिखाई दे रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि ये उनके बॉयफ्रेंड विक्की होंगे, लेकिन ऐसा नहीं है। हिना खान टेलीविज़न अभिनेता अर्जुन बिजलानी पर प्यार लुटा रही थीं। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दरअसल, हिना खान एक पार्टी में गई थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani)

वही इस पार्टी में उनके साथ उनके फ्रेंड अर्जुन बिजलानी भी थे। पार्टी से ही अर्जुन ने एक वीडियो बना कर साझा किया है। इस वीडियो में अर्जुन हिना खान को आई लव यू कहते हैं। इस पर हिना भी प्रतिक्रिया देते हुए आई लव यू 2 कहती हैं तथा किस करती हैं। अब आप हैरान न हों, जैसा आप सोच रहे हैं वैसा कुछ भी नहीं है। दोनों सिर्फ बेस्ट फ्रेंड हैं। हिना खान तथा अर्जुन दोनों ही वीडियो में फन मूड में नजर आ रहे हैं तथा सामने आया ये वीडियो भी एक फन वीडियो है। 

वही अर्जुन बिजलानी मैरिड है तथा उनकी वाईफ नेहा स्वामी हैं और उनका एक प्यारा सा बेटा भी है। वहीं हिना खान भी अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं। आपको बता दें, अर्जुन बिजलानी के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी अधिक बार देखा गया है। इस वीडियो को साझा करते हुए अर्जुन ने एक हार्ट इमोजी बनाया है। वहीं हिना ने भी इस वीडियो पर टिप्पणी कर अर्जुन को जवाब दिया है। हिना ने कमेंट में लिखा, 'Awwwwww, तुम सबसे अधिक क्यूट हो, तुमको बेहद सारा प्यार मेरे दोस्त...तुम को देखकर अच्छा लगा।'

स्टार प्लस के शो का ये मशहूर अभिनेता हुआ कोरोना संक्रमित, शूटिंग पर लगाई गई रोक

नेहा पेंडसे ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'लोगों ने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की'

कनाडा की सड़कों पर जबरदस्त लुक में नजर आई शहनाज गिल, तस्वीरों ने फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -