नितिन गडकरी को लेकर सुप्रिया सुले ने दे डाला ये बड़ा बयान
नितिन गडकरी को लेकर सुप्रिया सुले ने दे डाला ये बड़ा बयान
Share:

मुंबई: मंगलवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि नितिन गडकरी केंद्रीय कैबिनेट के एकमात्र सदस्य हैं जो काम करते हैं। सुले मध्य महाराष्ट्र के परभणी जिले में राकांपा की एक बैठक में बोल रही थीं। उन्होंने कहा, 'मौजूदा सरकार में काम करने वाले एकमात्र मंत्री नितिन गडकरी हैं तथा मैं इसे ऑन रिकॉर्ड स्वीकार करती हूं।' सुले ने कहा कि दूसरों की भांति गडकरी अपना काम करते वक़्त पार्टी से जुड़े होने के बारे में नहीं सोचते।

सांसद सुले ने कहा कि भाजपा के नेता, विशेष तौर पर महाराष्ट्र के नेता इतना झूठ बोलते हैं कि उन्हें पुरस्कार दिया जाना चाहिए। सुप्रिया सुले ने कहा, 'कौन सी धार्मिक किताब उन्हें यह सिखाती है, मुझे नहीं पता। उन्हें इसका जवाब किसी दिन देना होगा।' हाल ही में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन हुआ। दिल्ली, राजस्थान सहित देश के कई प्रदेशों से गुजरने वाला यह एक्सप्रेस-वे देश का सबसे लंबा एक्सप्रेस-वे है, जिसकी लंबाई 1,386 किलोमीटर है। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे को बेहतरीन कामयाबी बताया है। गडकरी ने बताया कि इस एक्सप्रेस-वे को बनाने में 25 लाख टन चारकोल का उपयोग किया जाना है। इसके अतिरिक्त चार हजार प्रशिक्षित इंजीनियरों को इस एक्सप्रेस-वे के निर्माणकार्य में लगाया गया था। 

केंद्रीय मंत्री के अनुसार, 4 लेन के इस एक्सप्रेस-वे को 24 घंटे में 2.5 किलोमीटर तक बिछाया गया है, ये अपने आप में एक वर्ल्ड रिकॉर्ड है। जबकि 50 किलोमीटर सिंगल लेन में 100 घंटे में सबसे अधिक मात्रा में चारकोल डालने का भी वर्ल्ड रिकॉर्ड बना है। नितिन गडकरी ने ये जानकारी #BuildingTheNation के साथ टैग की है।
 

BBC के ऑफिस में अब भी जारी है IT की रेड, अधिकारी खंगाल रहे कई रिकॉर्ड

भाई ने की गर्लफ्रेंड से छेड़छाड़ तो भड़का शख्स, उठा लिया ये खौफनाक कदम

पत्नी को निर्वस्त्र करके सरेआम की मारपीट, वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार हुआ पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -