HC के बाद SC ने भी कहा 'उड़ता पंजाब' को उड़ने दो.....
HC के बाद SC ने भी कहा 'उड़ता पंजाब' को उड़ने दो.....
Share:

अभी जिस प्रकार से खबरों के मुताबिक पूर्व में फिल्म 'उड़ता पंजाब' के रोक के लिए पंजाब के एक गैर सरकारी संगठन ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा था की इस फिल्म में पंजाब राज्य की गलत छवि पेश की गई है. जिसमे की इस गैर सरकारी संगठन ने अपनी अपील में बंबई उच्च न्यायालय के आदेश को भी चुनौती दी थी. अब सुनने में आया है कि देश की सर्वोच्च न्याय प्रणालिका तंत्र सुप्रीम कोर्ट ने एनजीओ के उस अनुरोध पर सुनवाई करने से इंकार कर दिया जिसमें फिल्म उड़ता पंजाब को रिलीज किये जाने पर रोक लगाने की मांग की गयी थी।

न्यायालय ने कहा कि याचिकाकर्ता इस मामले में पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय से संपर्क कर सकता है जिसने इस मामले में गौर किया है। पीठ ने कहा, हम मामले में हस्तक्षेप नहीं कर रहे हैं। हम इसके गुण दोष में नहीं जाएंगे। याचिकाकर्ता को यह छूट दी जाती है कि वह पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय जा सकता है जो इस मामले पर गौर कर रहा है।

गौरतलब है कि इस फिल्म पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी पूर्व में फिल्म पर से अपना फैसला सुना दिया था जिसमे की कोर्ट ने 1 कट के साथ फिल्म उड़ता पंजाब को अपनी और से मंजूरी दे दी थी। फिल्म उड़ता पंजाब जो कि 17 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -