Share:
मुख़्तार अंसारी की पत्नी की याचिका पर 'सुप्रीम' सुनवाई टली
मुख़्तार अंसारी की पत्नी की याचिका पर 'सुप्रीम' सुनवाई टली

नई दिल्ली: बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी की पत्नी की याचिका पर आज (शुक्रवार) को शीर्ष अदालत में सुनवाई टल गई. सरकार की तरफ से बताया गया कि सरकारी वकील बदले गए हैं और वकालतनामा दायर नहीं हो पाया है, इसलिए दो सप्ताह सुनवाई टाली जाए. अब दो सप्ताह बाद इस मामले में सुनवाई होगी. 

बता दें कि शीर्ष अदालत में गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी ने याचिका दाखिल की थी. जिस पर शीर्ष अदालत में सुनवाई टल गई है. इस याचिका में अफशां ने पति की 'सुरक्षा' सुनिश्चित करने और उसके विरुद्ध निष्पक्ष रूप से केस चलाने का निर्देश देने का आग्रह किया है. अफशां अंसारी की तरफ से दाखिल की गई याचिका में आरोप लगाया गया है कि यूपी में मुख्तार की जान को गंभीर खतरा है. याचिका के मुताबिक, अंसारी पर ऐसे सियासी शत्रुओं द्वारा कई बार हमले की कोशिशें की जा चुकी है, जो सत्ताधारी राजनीतिक दलों से जुड़े हुए हैं. 

बता दें कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद ही मुख्तार अंसारी को पंजाब की जेल से अब यूपी की बांदा जेल लाया गया. बीते दिनों ही बाहुबली मुख्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी की बांदा जेल लाया गया. मुख्तार की सुरक्षा पर यूपी के जेल मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि CCTV निगरानी के साथ जेल मैनुअल का ध्यान रखा जा रहा है. 

सीमेंस ने इलेक्ट्रिक वाहनों के चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए किया ये काम

राहुल गांधी बोले- 'उत्सव' नहीं, अति गंभीर समस्या है कोरोना वैक्सीन की कमी

लगातार तीसरे दिन जारी रही कर्नाटक बस हड़ताल, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -