शशिकला के आय से अधिक संपत्ति मामले में आज आएगा सुप्रीम कोर्ट का फैसला
शशिकला के आय से अधिक संपत्ति मामले में आज आएगा सुप्रीम कोर्ट का फैसला
Share:

नई दिल्ली : शशिकला के राजनीतिक भविष्य का फैसला आज सुप्रीम कोर्ट तय करेगा.सुप्रीम कोर्ट उनके खिलाफ 21 साल पुराने 66 करोड़ की आय से अधिक संपत्ति मामले में आज अपना फैसला सुनाएगा. बता दें कि कर्नाटक हाईकोर्ट ने शशिकला और जयललिता को 2015 में बरी कर दिया था, लेकिन कर्नाटक सरकार ने इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी. इसीका आज फैसला आएगा.

उल्लेखनीय है कि जस्टिस पीसी घोष और जस्टिस अमिताव राय की पीठ फैसला सुनाएगी. दोनों जज अलग-अलग फैसला सुनाएंगे. अगर सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट के बरी करने के फैसले को बरकरार रखता है, तो शशिकला के मुख्यमंत्री बनने की राह में कोई नई मुश्किल नहीं आएगी , लेकिन अगर सुप्रीम कोर्ट शशिकला को दोषी करार देता है तो वो मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगी और जेल भी जा सकती हैं.

 

जबकि इन सब से निश्चिन्त शशिकला ने रिसॉर्ट में 120 विधायकों के साथ मुलाकात की, जो करीब एक हफ्ते से यहीं रुके हुए हैं. शशिकला ने इनसे कहा कि सब कुछ ठीक दिख रहा है. हम ही आगे सरकार चलाएंगे.वहीं ओ. पन्नीरसेल्वम के बागी बनने के बाद शशिकला ने तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव से निवेदन किया है कि वह जल्द से जल्द सीएम पद की कमान उनके हाथों में सौंप दे.

AIADMK के पूर्व नेता की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए सारी वारदात

बता दे कि हमने भी इन 33 वर्ष में ऐसे 100 पन्नीरसेल्वम देखे है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -