गोविंदा ने थप्पड़ क्यों मारा मांगे मांफी, सुप्रीम-कोर्ट
गोविंदा ने थप्पड़ क्यों मारा मांगे मांफी, सुप्रीम-कोर्ट
Share:

नई दिल्ली. देश की सर्वोच्च न्यायप्रणालिका तंत्र सुप्रीम कोर्ट ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा से कहा है की वह उस शख्स से मांफी मांगे जिसे उन्होंने सन 2008 में थप्पड़ मारा था. गौरतलब है की अभिनेता गोविंदा ने इस शख्स को एक फिल्म के सेट के दौरान थप्पड़ जड़ दिया था. इसका किस्सा कुछ इस प्रकार है कि अभिनेता गोविंदा 2008 में मूवी ‘मनी है तो हनी है’ की फिल्मिस्तान स्टूडियो में शूटिंग के दौरान व्यस्त थे उसी दौरान उन्होंने संतोष राय नाम के एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया था।

इस घटना के  बाद क्षुब्ध होकर थप्पड़ खाए हुए संतोष रॉय ने बांबे हाईकोर्ट में इसके लिए एक केस दायर किया था. तथा इस मामले में पर्याप्त सबूत न होने के कारण केस को ख़ारिज कर दिया. इसके बाद संतोष रॉय ने सुप्रीम-कोर्ट का रुख किया. इस मामले में अपनी सफाई देते हुए गोविंदा ने कहा था कि संतोष रॉय ने उस वक्त साथी महिला कलाकारों के साथ दुर्व्यवहार किया था, इसीलिए मेने उसे थप्पड़ मारा था.

संतोष रॉय ने कहा कि गोविंदा का थप्पड़ खाने के बाद मुझे काफी बेइज्जती का सामना करना पड़ा था. संतोष रॉय ने कहा कि में मुंबई में एक्टर बनने के लिए आया था. थप्पड़ खाने के बाद में मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -