गिरफ्तार : डोनाल्ड का समर्थक मुस्लिमों पर हमले के लिए घर में बना रहा था बम
गिरफ्तार : डोनाल्ड का समर्थक मुस्लिमों पर हमले के लिए घर में बना रहा था बम
Share:

अमेरिका : राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी की दौड़ में सबसे आगे चल रहे डोनाल्ड ट्रंप के एक समर्थक को पुलिस ने मुस्लिमों पर जानलेवा हमले का षड़यंत्र रचने के आरोप के चलते हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार शख्स का नाम 55 वर्षीय विलियम सेली बताया जा रहा है जो की कैलिफोर्निया के रिचमंड का रहने वाला है. बिलियम की गतिविधियों पर शक होने के बाद सुरक्षा अधिकारियो ने उसे दबोचा है.

जानकरी के मुताबिक गिरफ्तार युवक मुस्लिमो से सख्त नफरत करता है और साथ ही साथ वह हाल में अमेरिका में मुस्लिमों के प्रवेश पर रोक लगाने को लेकर विवादित बयान देने वाले ट्रंप का समर्थक भी है. वह मुस्लिमों पर हमला करने के लिए अपने घर में ही बम बना रहा था. इस मामले में पुलिस अधिकारियो ने संवाददाताओं को बताया की आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है और पूछताछ जारी है.

आपको बता दे की राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका में मुस्लिम प्रवेश पर प्रतिबंध वाला बयान दिया था जिसके बाद से ही दुनियाभर में उनके बयान की आलोचनाए की जा रही है. यहां तक की वाइट हाउस ने तो यह तक कह दिया की डोनाल्ड ने इस तरह का बयान देकर खुद को राष्ट्रपति पद के लिए अयोग्य साबित कर दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -