बाहुबली 2 को मिला भगवान् 'रजनीकांत' का आशीर्वाद
बाहुबली 2 को मिला भगवान् 'रजनीकांत' का आशीर्वाद
Share:

निर्देशक राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 की धूम इन दिनों हर तरफ है. हर कोई इस फिल्म को देखकर खुश हो रहा है और इस फिल्म से जुडी हर कड़ी की तारीफ कर रहा है. वो फिर एक्टिंग हो या फिर निर्देशन या फिर फिल्म का ग्राफिक. लेकिन अब इस फिल्म की तारीफ की है साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने. जी हाँ रजनीकांत ने फिल्म की तारीफ ट्विटर के माध्यम से की है.

रजनीकांत ने फिल्म को देखकर कहा कि बाहुबली मास्टर पीस है भरतीय सिनेमा को इस फिल्म पर गर्व है. वही रजनीकांत के इस ट्वीट का जवाब देते हुए राजामौली ने लिखा कि इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता, खुद भगवान् ने फिल्म बाहुबली 2 को आशीर्वाद दिया है. आपको बता दे कि फिल्म वर्ल्ड वाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. वही फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में करीब 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

फिल्म का निर्माण वैसे तो तेलगु में हुआ है लेकिन यह फिल्म हिंदी के साथ साथ में 6 अन्य भाषाओ में रिलीज हुई है. फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, रमैया कृष्णा, राणा दग्गुबती,तमन्ना भाटिया और सत्यराज ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म ने अब तक लगभग 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनस कर लिया है. इस फिल्म को भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है.

एक आंख से नहीं देख सकते राणा डग्गुबाती, एक शो में किया खुलासा

3 दिन में ही अपना आधा हजार भी पूरा कर लेगी 'बाहुबली2'

निहारिये बाहुबली के बाल नटखट रूप को....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -