पावर के मामले में इस पुरानी बाइक का आज भी नहीं है कोई तोड़
पावर के मामले में इस पुरानी बाइक का आज भी नहीं है कोई तोड़
Share:

अपने समय में लोगो के दिलों में राज करने वाली यामाहा की RX 100 आज भी किसी बाइक से काम नहीं है. जी हाँ एक समय में युवाओं की सबसे पसंदीदा बाइक RX 100 आज भले ही मार्केट में नहीं मिल रही हो लेकिन इस दमदार बाइक की आज भी उतनी ही डिमांड है.

आपको बता दें कि यामाहा ने अपने पॉपुलर ब्रांड RD 350 को बंद करने के बाद दोबारा से भारत में लांच करने के लिए अपनी स्ट्रेटेजी बनाई है. आपको बता दें कि मार्केट में इस बाइक कि लगातार डिमांड और TVS सुजुकी के एएक्स 100 कि सफलता के बाद यामाहा ने RX 100 को दोबारा बनाने का फैसला लिया है.

RX 100 को जिस वक्त भारत में लांच किया गया था उस वक्त कोई भी बाइक इसके मुकाबले में टिक नहीं पाई थी. इस बाइक ने भारत में बिक्री के कई रिकॉर्ड बनाये थे ऐसे में इस बाइक को फिर से लांच करना एक फायदे का सौदा हो सकता है. 100 cc के इंजन वाली ये बाइक अपने समय कि सबसे पॉवरफुल बाइक मानी जाती है इतना ही नहीं आज भी जिन लोगो के पास ये बाइक है वो लोग इसकी तारीफ करते नहीं थकते है.

वैसे भारत में इस बाइक का प्रोडक्शन 1985 से 1996 तक किया गया था. आपको बता दें कि मार्केट में मौजूद इस समय 100 cc कि जितनी भी बाइक है उनमे पावर के मामले में RX 100 यामाहा का आज भी कोई जवाब नहीं है. अब भारत में यामाहा कि इस बाइक की रीलॉन्चिंग होने जा रही है जिससे इस बाइक को पसंद करने वाले इसे फिर से जरूर खरीदेंगे.

इस साल भारत में लांच हो रही है ये 5 पॉवरफुल बाइक!

इंडिया की ये 5 स्कूटर देती है सबसे ज्यादा माइलेज!

एंड्राइड यूजर के लिए बाइक मोड एप्प !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -