भारत में लॉन्च हुई शानदार बाइक, जानिए क्या है कीमत
भारत में  लॉन्च हुई शानदार बाइक, जानिए क्या है कीमत
Share:

हीरो मोटोकॉर्प त्योहारों के सीज़न की तैयारी कर रही है और इसी दिशा में कंपनी ने भारतीय बाज़ार में हीरो ग्लैमर का नया ब्लेज़ एडिशन लॉन्च किया है. ग्लैमर ब्लेज़ स्पेशल एडिशन मॉडल ग्लैमर 125 पर आधारित है और दिल्ली में इसकी एक्सशोरूम कीमत रु 72,200 रखी गई है. हीरो मोटोकॉर्प ने ग्लैमर ब्लेज़ एडिशन को नए दो रंगों में पेश किया है जो मैट वर्नियर ग्रे के साथ फंकी लाइम येल्लो ग्रफिक्स के साथ आई है. इसके अलावा मोटरसाइकिल के साथ हैडल पर यूएसबी चार्जर दिया गया है और इसे साइड स्टैंड इंडिकेटर भी दिया गया है.

हीरो ग्लैमर ब्लेज़ एडिशन के साथ पहले जैसा 125 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन मिला है जो हीरो एक्ससेंस प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजैक्शन तकनीक के साथ आता है. यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 10.73 बीएचपी पावर और 6,000 आरपीएम पर 10.6 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. मोटरसाइकिल का इंजन और चेसिस समान बेस प्लैटफॉर्म पर लगाया गया है जैसा कि पैशन प्रो में दिया गया है और इंजन ग्लैमर का है. ग्लैमर ब्लेज़ एडिशन के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है जिसमें एक आगे और 4 पीछे लगते हैं.

नई ग्लैमर के साथ हीरो की ऑटो सेल तकनीक दी गई है जो ट्रैफिक की दशा में बिना गियर बदले गाड़ी चलाने वाले को आगे बढ़ाती है और इसके साथ हीरो का आईडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम भी दिया गया है जिसका नाम आई3एस है. आई3एस सिस्टम कुछ देर बाइक के खड़े रहने पर उसका इंजन बंद कर देता है, जैसे के बत्ती लाल होने पर, और जैसे ही आप क्लच दबाते हैं इंजन चालू हो जाता है, इससे इंधन की काफी बचत होती है.

आज बालासाहेब विखे पाटिल की आत्मकथा का विमोचन करेंगे पीएम मोदी

मामूली से एक्सीडेंट के बाद दो भाइयों ने लगा दी ऑटो में आग

इस कंपनी ने लॉन्च की शानदार 2 बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -