Video : फिर से शुरू हुआ एक अजीब चैलेंज, होठों पर गोंद लगा रही लड़कियां और फिर..

Video : फिर से शुरू हुआ एक अजीब चैलेंज, होठों पर गोंद लगा रही लड़कियां और फिर..

सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो आते रहते हैं. इसी के चलते सोशल मीडिया पर चैलेंज बन जाता है. अब तक आपने कई तरह के चैलेंज सुन लिए हैं और जानते भी हैं कि किस तरह से ये अजीब चैलेंज लोगों को हैरान करते हैं. वीडियो शेयरिंग एप टिकटॉक वायरल वीडियो का हब बन चुका है. टिकटॉक पर कई चैलेंज ट्रेंड करते हैं. अभी अजीबोगरीब चैलेंज चल रहा है. जिसका नाम सुपर ग्लू लिप चैलेंज है. अभी कुछ दिन से ये चैलेंज चल रहा है जो बेहद ही अजीब है. 

बता दें, लड़कियां वीडियो बनाकर इस चैलेंज को पूरा कर रही हैं. इस वीडियो में लड़कियां होठों को खूबसूरत दिखाने के चक्कर में गोंद का इस्तेमाल कर रही हैं. वैसे बता दें, सोशलाइट किम कार्दशियन और हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना जॉली के होठों को खूब पसंद किया जाता है, क्योंकि उनके लिप्स थोड़े ऊपर उठे हुए हैं. ठीक वैसे ही दिखने के लिए लड़कियां होठों के ऊपर गोंद लगाकर चिपका रही हैं. जिससे होठ उभरे हुए दिखते हैं. सुनने में बेहद ही अजीब लग रहा है लेकिन ये काफी वायरल भी हो रहा है. 

इस चैलेंज में लड़कियां सबसे पहले होठों के ऊपर गोंद लगाती हैं और होठ को ऊपर की तरफ चिपका लेती हैं. जिसके बाद होठों पर लिप्सटिक लगा लेती हैं. इससे उनके होठ ऊपर की तरह उठ जाते हैं. बता दें, शफीक नाम के ट्विटर यूजर ने इस टिकटॉक वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने लिखा- 'कल्पना कीजिए कि आप किसी से बात कर रहे हैं और आपके होंठ गलती से नीचे हो जाएं.' वहीं जानकारों ने बताया कि ये चैलेंज काफी खतरनाक साबित हो सकता है. अगर गोंद को ज्यादा लगा लिया जाए, तो होठ में जख्म हो सकता है. यहां तक कि स्किन इंफेक्शन भी हो सकता है. 

इन चीजों का रखें ध्यान: 
1. गर्म पानी से लिप्स को धोएं.
2. ध्यान रखें, अगर गोंद निकल जाता है तो उसको जुबान के संपर्क में न आने दें.
3. यदि आपके होंठ हिल नहीं पा रहे हैं तो तुरंत डॉक्टर को दिखाएं. खुद से किसी भी प्रकार का इलाज न करें.

ईश्वर के साथ और डॉक्टर के विश्वास ने बचाई बच्चे की जान, 24 घंटे में 25 बार आया था हार्ट अटैक

इस रेलवे स्टेशन की जिम्मेदारी बड़े नहीं बल्कि बच्चे निभाते हैं, जानें क्यों

Video : कार के नीचे आया बिल्ली का बच्चा, शख्स ने ऐसे बचाई जान