83 के फ्लॉप होने के बाद भी रणवीर को मिले 5 बायोपिक के ऑफर

कुछ समय पहले ही रिलीज हुई रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ लोगों को खास पसंद नहीं आई और यही वजह रही कि फिल्म अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई। फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है, हालांकि, इस फिल्म में रणवीर सिंह के काम को खूब सराहा गया लेकिन फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद भी रणवीर सुपरहिट बने हुए हैं। जी दरअसल, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि 83 के बाद रणवीर सिंह को पांच बायोपिक के ऑफर मिले हैं। जी हाँ और इनमें से तीन बायोपिक खिलाड़ियों की रियल लाइफ पर आधारित है। हाल ही में इस बात का खुलासा खुद रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में किया है।

जी दरअसल एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने कहा कि, ‘मेरी 5 बायोपिक फिल्मों की बात चल रही है। इनमें से तीन फिल्में खिलाड़ियों की लाइफ पर बेस्ड है।’ वहीं इस दौरान रणवीर से जब पूछा गया कि क्या इनमें से कोई फिल्म पैराप्लैजिक स्विमर पर आधारित है? तो इसके जवाब में रणवीर सिंह ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि आप सबको इंतजार करना चाहिए और समय देना चाहिए, ये सारी बायोपिक्स अभी अलग-अलग स्टेज में हैं, कुछ की कहानी अभी डेवलप की जा रही है। उम्मीद है कि एक अच्छी स्क्रिप्ट बनेगी और आप जल्द ही इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट होगा।’ आप सभी को बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ 24 दिसंबर 2021 को ही रिलीज हुई है।

वहीं इस फिल्म के रिलीज हुए अभी केवल आठ दिन ही हुए हैं और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह ने पूर्व भारतीय क्रिकेट के कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाई है और दीपिका पादुकोण ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है।

इस अभिनेता को FAKE लगती हैं बॉलीवुड पार्टियां

अमिताभ से लेकर कंगना तक ने खास अंदाज में दी नए साल की शुभकामनाएं

बढ़ते ओमीक्रॉन के मामले देख बोले सोनू सूद- 'मेरा नंबर अभी वही है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -