किम की बराबरी करना चाहती है सनी
किम की बराबरी करना चाहती है सनी
Share:

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी अब हॉलीवुड के मशहूर शो कीपिंग अप विद द कर्दाशियन्स जैसे शो का हिस्सा बनना चाहती हैं. आपको बता दे की सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2012 में प्रदर्शित पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से की थी. इससे पहले उन्होंने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में भी भाग लिया था. सनी इन दिनों स्पिट्सविला सीजन 8 को होस्ट कर रही है. उन्होंने कहा, मेरे भविष्य को बनाने में बिग बॉस ने काफी अहम भूमिका निभाई है.

भारत में काफी लोग मुझे इस शो के जरिए जानते हैं. सलमान खान के सहयोग और इस शो के बिना शायद मैं यहां बिलकुल नहीं पहुंच पाती. सनी अब इंटरनेशनल रियलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां की राह पर चलना चाहती हैं. उन्हें रियलिटी शो हमेशा से ही पसंद आते रहे हैं और वह काफी समय से इन्हें देखती रही हैं. उन्होंने कहा कि यदि सही तरह से शूटिंग कर उसे प्रस्तुत किया जाए तो वह कीपिंग अप विद द कर्दाशियन्स जैसे शो का हिस्सा जरूर बनना चाहेंगी.

आपको बतादे की सनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मस्तीजादे के इंतजार में लगी है. जो की सेंसर बोर्ड के फेर में अटकी है. वही उनकी पिछली फिल्म कुछ कुछ लोचा है बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी.

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -