Baby Doll सनी लियोनी की असल कहानी में कुछ भी 'अश्लील' नहीं...
Baby Doll सनी लियोनी की असल कहानी में कुछ भी 'अश्लील' नहीं...
Share:

बॉलीवुड का बोल्ड बम या यूँ कहे जनाब कि लोगो के दिलो पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा व पूर्व में पोर्न इंडस्ट्री को बॉय बॉय कह चुकी सेक्सी सनी लियोनी का आज जन्मदिन है. सनी लियोनी का जन्म 13 मई 1981 को आंटारियो में सरन्या के एक सिख परिवार में हुआ था. सनी लियोनी का असल नाम करनजीत कौर वोहरा है. सनी ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मो में अपने सेक्सी अभिनय की छाप को छोड़ा है. तथा आज भी उनके इंडिया में लाखो करोड़ो लोग दीवाने मस्ताने है. बता दे कि, बॉलीवुड की फिल्म ‘जिस्म 2’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखने वाली सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्री सनी लियोनी आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही है.

सनी लियोनी का फिल्मो में आने का किस्सा भी काफी अचरज भरा रहा है. बता दे की 2011 में टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस5 में बतौर प्रतियोगी हिस्सा लेने वाली सनी को बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक महेश भट्ट ने बिग बॉस के घर के अंदर दाखिल होकर अपनी एक फिल्म का प्रस्ताव दिया था. सनी लियोनी ने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. तथा शाहरुख़ खान की फिल्म रईस में उनका आइटम सांग 'लैला में लैला' आज भी दर्शको के दिलो को छेद रहा है. देखा जाए तो वर्ष 2011 में सनी लियोनी हॉलीवुड एक्टर डेनियल वेबर के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी. ‘जैकपॉट’, ‘एक पहेली लीला’ ‘मस्तीजादें’ फिल्मों में मुख्य किरदार निभाने वाली सनी कई फिल्मों में विशेष भूमिका भी निभा चुकी हैं. 2012 के बाद आपको सोशल मीडिया पर एक मैसेज जरूर पढ़ने को मिला होगा, हमारे यहां एक पॉर्न स्टार की इज्जत हो सकती है मगर बलात्कार पीड़ित को मुंह छुपाना पड़ता है.

जाहिर सी बात है कि ये मैसेज भारत की सबसे ज्यादा गूगल की जाने वाली विभूति (वर्तमान प्रधानमंत्री से भी ज्यादा) सनी लियोनी को टार्गेट करता था. उस समय देश के तमाम नेताओं ने भी सनी पर भारतीय संस्कृति को नष्ट करने और देश में नैतिक भ्रष्टाचार को हवा देने की बात कह दी थी. अब ये तो पता नहीं कि भारतीय संस्कृति कितनी खराब हुई मगर आज की तारीख में सनी के साथ शाहरुख (रईस) और अक्षय (सिंह इस ब्लिंग) भी काम कर रहे हैं. सामने से मिलने पर फैंस के बीच भी उनके लिए एक एडल्ट स्टार से ज्यादा फिल्म स्टार वाला क्रेज होता है. तथा सनी लियोनी अभी भी फिल्मो में अपने लटके झटको को दिखा रही है. अभी भी उनके दर पर फिल्मो की लाइन लगी हुई है.

क्या आपने देखा है कभी हॉट सनी का ट्रेडिशनल लुक

जब पहली बार कैमरे के सामने टॉपलेस हुईं सनी, करणजीत से पोर्न स्टार बनने की पूरी कहानी

हॉट और सेक्सी सनी आज मना रही है अपना 37वां जन्मदिन

यकीन मानिये, आपने पहले कभी नहीं देखा होगा सनी का ये Hot अंदाज़


  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -