+

सलमान-शाहरुख़ और पीएम मोदी को पीछे छोड़ आगे निकली सनी लियॉन

सलमान-शाहरुख़ और पीएम मोदी को पीछे छोड़ आगे निकली सनी लियॉन

गूगल पर हर दिन और हर सेकंड कुछ न कुछ सर्च होता ही रहता है. ऐसे ही भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक सर्च की जाने वाली हस्तियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान के साथ सनी लियॉन भी रही. हैरानी की बात ये है कि इन सभी को पीछे छोड़ते हुए सनी लियॉन अब भी टॉप पर बनी हुई हैं. इसके बाद आइये जानते हैं किसने कौनसी पोजीशन हासिल की है. 

दरअसल, गूगल ट्रेंड्स ऐनालिटिक्स के अनुसार, सनी लियॉन से जुड़े ज्यादातर सर्च उनके विडियो के संबंध में हैं. वहीं उनकी बायॉपिक सीरीज को भी लोगों ने ढूंढा है. उन्हें सबसे ज्यादा पूर्वोत्तर के राज्यों जैसे मणिपुर और असम में सर्च किया गया. टॉप पर बने रहने पर सनी लियॉन का कहना है कि, 'मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेय अपने फैन्स को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं. यह एक शानदार भावना है.' मज़ेदार बात ये है कि पिछले साल भी सनी ही टॉप पर बनी हुई थी. 

इसके अलावा सनी के गूगल सर्च में टॉप पर आने पर सनी के पति डेनियल वेबर ने भी प्रतिक्रिया दी है. उसमें उन्होंने लिखा, 'नहीं, नहीं भारत क्लाइमेट चेंज और वॉटर शॉर्टेज ज्यादा अहम मुद्दे हैं'. दरअसल, इस कवरेज में लिखा गया था कि भारत पानी की कमी और क्लाइमेट चेंज जैसे मुद्दों से ज्यादा सनी लियोनी को लेकर अब्सेस्ड है. यानि लगातार 2 साल से सुनी लियॉन ही गूगल के सर्च में टॉप पर बनी हुई हैं. 

भाभी श्रीदेवी को याद कर अनिल कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

83 : कपिल देव की पत्नी रोमी देवी से मिलकर ऐसा महसूस करती हैं दीपिका, बताई ये खास बातें

सालों बाद फिर पर्दे पर रोमांस करते दिखाई देंगे अजय-काजोल