हॉट सनी लियोन जा सकती है जेल !
हॉट सनी लियोन जा सकती है जेल !
Share:

नोएडा के ऑनलाइन लाइक के जरिये 37 सौ करोड़ की ठगी मामले में सनी लियोन से भी पूछताछ हो सकती है। एसटीएफ का मानना है कि सनी दो बार आरोपी अनुभव मित्तल की पार्टी में शामिल हो चुकी है। 

गौरतलब है कि पिछले दिनों सामने आए नोएडा के इस ठगी मामले ने सभी को हैरान कर दिया था। यह सोशल साइट पर लाइक करके पैसा कमाने के नाम पर लाखों लोगों से ठगी कर चूका था।  

एसटीएफ का मानना है कि इस मामले के मुख्य आरोपी अनुभव मित्तल के प्रोग्राम्स में सनी लियोन दो बार शिरकत कर चुकी हैं। सनी एक मर्तबा दिल्ली में अनुभव की बर्थडे पार्टी में आई थीं तो दूसरी बार 29 नवंबर 2016 को ग्रेटर नोएडा के क्राउन प्लाज होटल में उन्हे आरोपी की ई-कॉमर्स कंपनी को प्रमोट करने के लिए बुलाया गया था। बताया जा रहा है कि आरोपी फेसबुक को ख़त्म करना चाहता था। 

एसटीएफ सीओ राजकुमार ने बताया कि ठगी कर इकट्ठे किए गए पैसे से ई-कॉमर्स कंपनी खोली जा रही थी। ऐसी कंपनी का प्रमोशन करना भी गैर कानूनी है। यानि सनी पर इस कंपनी को प्रमोट करने का आरोप है। 

फ़िलहाल, एसटीएफ सनी लियोनी से भी पूछताछ कर सकती है। साथ ही एसटीएफ इस बात की भी जांच करेगी कि सनी लियोनी को किसके माध्यम से और कितना पैसा प्रमोशन पे किया गया था।  

 बॉलीवुड में दस्तक दी एक और पोर्न स्टार शांति डायनामाइट ने

वेलेंटाइन डे के पहले सनी लियोनी ने हसबैंड के साथ ये काम किया, देखिए तस्वीरें

सनी लियोन का नाम लेकर छात्राओ के साथ करता था घिनौना काम, कहता सेक्स टॉय का इस्तेमाल करो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -