क्या सनी दे पाएगी सोनाक्षी को पटकनी.....
क्या सनी दे पाएगी सोनाक्षी को पटकनी.....
Share:

इन दिनों बाॅलीवुड के अभिनेता सलमान खान लोगों पर छाए हुए हैं। जहां उनकी फिल्म सुल्तान बाॅक्स आॅफिस पर धूम मचा रही है वहीं सलमान को वर्ष 2006 से 2016 के बीच सबसे ज़्यादा लोगों ने गूगल पर सर्च किया है। दरअसल गूगल पर भी सलमान ही सबसे ज़्यादा सर्च किए गए। दूसरी ओर अभिनेत्रियों में सर्वाधिक रूचिकर अभिनेत्रियों में गूगल पर जिसे सर्च किया गया उसमें सनी लियोन प्रथम रहीं।

तो वहीं अब सुनने में आया है कि बॉलीवुड कि दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और सनी लियोनी में बड़ी बॉक्स ऑफिस स्टार कौन है? आंकड़ों के हिसाब से देखेंगे तो निश्चित रूप से सोनाक्षी का पलड़ा भारी पड़ेगा मगर इंटरनेट पर लोकप्रियता की गणना में सनी हावी होंगी।

अब इस सितंबर में दोनों का आमने-सामने मुकाबला होने जा रहा है। दो सितंबर को सोनाक्षी की फिल्म अकीरा और सनी लियोनी की बेईमान लव रिलीज होने को हैं। अकीरा के निर्देशक आर मुरगादौस ने पिछले दिनों रिलीज डेट की घोषणा की जबकि बेईमान लव की तारीख पहले ही घोषित हो चुकी थी। इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक राजीव चौधरी का साफ कहना है कि टक्कर का उन्हें कोई डर नहीं है। सनी का अपना दर्शक वर्ग है और उनके बीच वह बहुत लोकप्रिय हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -