सनी ने सोनम रणवीर के बारे में कहा....
सनी ने सोनम रणवीर के बारे में कहा....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सनी लियोनी के चाहने वाले आज देश के साथ ही साथ विश्व के हर कौने कौने पर मौजूद है व उनके सभी प्रशंसक उनकी किसी भी फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार करते रहते है. अब एक बार फिर से सनी के बारे में हमे कुछ सुनने को मिल रहा है, अरे जनाब हम उनकी फिल्म के बारे में बात नही कर रहे है बल्कि इस बार उनकी चर्चा अलग विषय पर हो रही है. आपको बता दे कि, बॉलीवुड में तेजी से अपने कदम बढ़ा रही सनी लिओनी को दुनिया की 100 प्रभावशाली महिलाओं में शुमार किया गया है.

अब एक बार फिर से सनी के बारे में हमे कुछ सुनने में आया है कि सनी ने बुधवार को अपना मोबाइल ऐप लॉन्च किया। अपनी बॉलीवुड जर्नी के बारे में बताते हुए सनी बोलीं, बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने अपना मोबाइल एप लांच किया है. उन्होंने कहा कि वह सोनम कपूर और रणवीर सिंह को सोशल मीडिया और मोबाइल एप पर देखने के लिए उत्सुक हैं.

यह पूछे जाने पर कि जिस तरह की मोबाइल एप उन्होंने लांच किया है वह किस अभिनेत्री के पास होना चाहिए तो सनी ने कहा, “मुझे लगता है सोनम कपूर को देखना दिलचस्प होगा क्योंकि वह विभिन्न देशों की यात्रा व खोज करती रहती हैं. हालांकि, मैं बॉलीवुड के सारे कलाकारों को सोशल मीडिया पर फॉलो करती हूं.”

मैं आज भी अपनी बॉडी को बहुत प्यार करती हूं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -