रईस की 'लैला' बन हूँ खुश......
रईस की 'लैला' बन हूँ खुश......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल सनी लियोनी जिनकी फिल्म 'वन नाईट स्टेंड' आज सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी है. तथा सनी को अपनी इस फिल्म से काफी आशा है व इसके अलावा अभिनेत्री सनी लियोनी ने अपने एक बयान में कहा है कि अभी हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान की फिल्म 'रईस' में अपना एक आइटम डॉन्स जिसके बोल है 'लैला ओ लैला' को शूट किया है. गौरतलब है की इससे पहले भी सनी बहुत सी फिल्मों में आइटम सांग को कर चुकी है तथा दर्शकों ने भी उन्हें काफी सराहा है.

अभी अभिनेत्री सनी ने शाहरुख़ की फिल्म 'रईस' के  इस आइटम डॉन्स को भी शूट कर लिया है. व 'जिस्म 2' से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली भारतीय मूल की चर्चित कैनेडियन पोर्नस्टार सनी लियोनी ने अपने करियर के इस पड़ाव के बारे में कहा है कि फिल्म ''रईस में शाहरुख़ खान के साथ काम करना बहुत ही गज़ब का था. ऐसे अवसर के लिए मैं हर दिन दुआ मांगती थी. इतने बड़े स्टार के साथ काम करना सपने से कम नहीं था. इसका अनुभव बिलकुल शादी वाले दिन जैसा था. बस ये मौका मिला और चला गया. काश ऐसा मौका दोबारा मिले."

सनी लियोनी ने लिखा है- "ज़िंदगी में जब आप प्रार्थना करते हैं, ख्वाहिश करते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं...तो आपके सपने सच हो सकते हैं। मैंने इस दिन के लिए कई साल तक प्रार्थना की। शुक्रिया भगवान।" सनी लियोनी के इन शब्दों ने शाहरुख़ ख़ान को भी अभिभूत कर दिया। शाहरुख़ ने कहा की जब भी कोई शख्स मेरे लिए ऐसा कुछ कहता है तो वह शब्द मेरे दिल को छू जाते है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -