सनी ने किया करन को इंकार
सनी ने किया करन को इंकार
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियॉन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मस्तीज़ादे को लेकर काफी व्यस्त है. फिल्म की रिलीजिंग डेट कई बार बदली जा चुकी है. पहले फिल्म सेंसर बोर्ड के चक्कर में लेट हो गई. फिर फिल्म हेट स्टोरी 3 के क्लेश के कारण रिलीज नही हो सकी. लेकिन अब फिल्म के लिए रास्ते पूरी तरह से क्लियर है. लेकिन इन सब के बीच सनी इतनी व्यस्त है की उनके पास किसी के भी सवालो का जवाब देने के लिए समय नहीं है.

ऐसे में खबर आ रही थी कि सनी निर्देशक करन जौहर कि फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में काम करती हुई नजर आएँगी. लेकिन सनी ने अपने बीजी शेड्यूल में से समय निकाल कर इस बात को सिरे से ख़ारिज कर दिया है. आपको बता दे कि ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे.

सनी ने ट्वीट करते हुए कहा कि यह बिलकुल भी सही नहीं है यह सब अफवाह है इन पर ध्यान न दे. मैं जो भी कुछ करने वाली होती हूँ उसके बारे में सबको पहले ही बता देती हूँ. उन्होंने आगे सोहेल खान की फिल्म में काम करने वाली बात को भी सिरे से ख़ारिज किया है. जिसमे उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी का होना बताया जा रहा था. आपको बता दे कि सनी की फिल्म मस्तीज़ादे 29 जनवरी को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -