देखिये हॉट सनी का बोल्ड नूर.....
देखिये हॉट सनी का बोल्ड नूर.....
Share:

बॉलीवुड की खबूसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री सोनाक्षी जो की जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'अकीरा' में नजर आएगी. बात करे अगर सोनाक्षी की 'अकीरा' की जो की जल्द ही 2 सितंबर को रिलीज होगी। तथा बता दे कि अब 29 वर्षीय इस अभिनेत्री के बारे में चर्चा है कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी फिल्म 'नूर' अगले साल सात अप्रैल को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी। इस फिल्म में सोनाक्षी एक पत्रकार की भूमिका में हैं।

बता दे कि सोनाक्षी की फिल्म नूर जो की एक क्राइम थ्रिलर है जो सबा इम्तियाज द्वारा लिखे गये उपन्यास कराची, यूआर किलिंग मी पर आधारित है. इस फिल्म में हमे हॉट हॉट बाला सनी लियोनी भी नजर आने वाली है. चर्चा है कि सनी लियोन इस फिल्‍म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगी।

बताया जा रहा है कि सनी लियोन फिल्‍म 'नूर' में बॉलीवुड एक्ट्रेस का किरदार निभाने जा रही हैं। यह छोटा, लेकिन एक महत्वपूर्ण किरदार होगा। सनी जल्द फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करेंगी। शूूटिंग 3 से 4 दिनों तक चलेगी। सनी इस किरदार को लेकर काफी खुश नजर आ रही हैं। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब सनी किसी बॉलीवुड फिल्म में कैमियो कर रही हैं। इससे पहले वह अक्षय कुमार की फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' में भी एक कैमियो निभा चुकी हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -