जानें, HOT सनी लियोनी को किसने बताया माल
जानें, HOT सनी लियोनी को किसने बताया माल
Share:

हॉट सनी लियोनी 'बिग बॉस 10' के घर में दाखिल हुईं। इस दौरान 'बिग बॉस' के सभी कंटेस्टंट को 'वायरल विडियो फीवर' टास्क दिया गया। कंटेस्टंट्स के इन विडियो को जज कर रही थीं सनी लियोनी।

इस दौरान 'वायरल वीडियो फीवर' टास्क पर सनी ने अपना अंतिम फैसला सुनाया। वाणी टीम और लोपा टीम में विजेती रही लोपा टीम। सनी ने विजेताओं को अपने परफ्यूम ब्रैंड का परफ्यूम भेंट किया। सभी कंटेस्टंट ने एक विडियो बनाया, जिसमें फिल्म 'शोले' के एक दृश्य पर सबने ऐक्ट किया। 

इस दौरान मनु वीरू के रोल में थे, स्वामी जी गब्बर और सनी लियोनी बसंती बनीं। 'शोले' के मशहूर गाने 'मैं नाचूंगी' पर सनी लियोनी ने डांस किया और उन्हें देखकर घर के बाकी लोग भी उनके साथ नाचने लगे। इस दौरान मनु ने सनी लियोनी को माल कह दिया, जिसे सुनकर बानी काफी नाराज हुईं। इस पर मनु माफी मांगने की बजाय बानी से यह कहते सुने गए कि यदि सनी को बुरा लगेगा तो वह बोलेंगी, लेकिन वह (बानी) बीच में क्यों आ रही हैं? 

हालांकि, अपने बचाव में स्वामी जी इतना ही कह पाए कि जब सनी ने इस बारे में कुछ नहीं कहा तो इन महिलाओं को क्या दिक्कत है। हालांकि, उनके टीम के बाकी सदस्यों ने भी उन्हें ऐसा न करने के लिए कहा और स्वामी जी ने आश्वासन दिया कि आगे से वह इन बातों का ध्यान रखेंगे।

देखियें, सलमान की नई गर्लफ्रेंड की HOT फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -