मस्ती के मूड में नज़र आई सनी लियॉन, देखें हॉट फोटो
मस्ती के मूड में नज़र आई सनी लियॉन, देखें हॉट फोटो
Share:

बॉलीवुड की बेहद हॉट एक्ट्रेस सनी लियॉन अपनी हॉट अदाओं और फोटोज को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. अपनी फिल्मो को लेकर, अपनी सीरीज को लेकर और अपनी सोशल एक्टिविटी को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से वो अपनी हॉट बिकिनी फोटोज शेयर कर रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सनी वैसे भी कई लोगों के दिलों पर छायी हैं और हर कोई उनका दीवाना है और उनके लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहती हैं. 

मैक्सिको का माहौल गर्म कर रही ये पोर्न स्टार, फोटो हुई वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

उसी तरह इस बार भी सनी ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो हमेशा की तरह सेक्सी दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं सनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ हैं. दरअसल, वो मेक्सिको में छुट्टियां बिता रही हैं और सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव हैं.

हाल ही में शेयर की गई ये फोटो को अब तक हज़ारों लिखे मिल चुके हैं. इसके पहले भी सनी ने उच्च बिकिनी फोटो शेयर की थी जिसमें वो बेहद ही हॉट और सेक्सी लग रही हैं.

सनी लियॉन की फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है, इस फोटो में वो ग्रीन कलर के टॉप में नज़र आ रही हैं जिनके पीछे फाउंटेन का खूबसूरत सा नज़ारा है और साथ में पति डेनियल जो सेल्फी ले रहे हैं. दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं और काफी छुट्टियों को काफी एन्जॉय भी करते हैं. इसी के साथ देख लीजिये सनी की कुछ और फोटोज.

बॉलीवुड अपडेट्स..

लम्बे समय बाद सनी लियोनी ने बिकिनी में शेयर की फोटो, साफ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

जानिए क्या है सनी लियोन की दमकती त्वचा का राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -