सनी लिओन के घर के बाहर फिल्म निर्माताओं की लाइन लगी रहती है
सनी लिओन के घर के बाहर फिल्म निर्माताओं की लाइन लगी रहती है
Share:

सनी लिओन को अभी बॉलीवुड फिल्मो के बहुत ऑफर मिल रहे है. उन्हें हर रोज किसी ना किसी फिल्म का ऑफर मिलता है. सनी ने बॉलीवुड में कदम 2012 में रखा था. बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म 'जिस्म 2' थी. बॉलीवुड में अब सनी की एक अच्छी पहचान बन चुकी है. फिल्म इंडस्ट्री में इनका नाम हॉट ऐक्ट्रेस के रूप में लिया जाता है. सनी ने इस साल भी बॉलीवुड की दो फिल्मो में काम किया है. 'एक पहेली लीला' और 'कुछ कुछ लोचा है' फिल्म में वे लिड रोल में दिखाई दी थी. इस साल सनी की एक और फिल्म 'मस्तीजादे' आने वाली है. इस फिल्म में आपको सनी डबल रोल में दिखाई देगी. 

बॉलीवुड में सनी को सफलता मिली है. सनी ने फिल्मो में काम करने के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कई निर्माताओ के चक्कर लगाये थे. पर अब फिल्म निर्माता सनी के चक्कर लगाते है. सनी के पास अभी बहुत फिल्मो के प्रस्ताव है वे रोज फिल्म के लिए साइन कर सकती है पर ऐसा नही करना चाहती है. वे वही फिल्मे साइन करती है जो उन्हें अच्छी लगती है. 

सनी को कुछ फिल्मो में सफलता नहीं मिली है. लेकिन फिर भी फिल्म इंडस्ट्री में उनका अच्छा नाम है. सनी ने कहा कि उनके घर रोज कोई ना कोई फिल्म निर्माता आते रहते है अपनी फिल्म की कहानी लेकर.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -