कनिका संग दिल्ली में थिरकेंगे सनी के कदम
कनिका संग दिल्ली में थिरकेंगे सनी के कदम
Share:

एक्स पोर्नस्टार और बॉलीवुड की मौजूदा एक्ट्रेस सनी लियोन के फैन्स के लिए खुशखबरी है. उनकी जो हसरत बेंगलूरू में पूरी नहीं हो सकी थी, वह दिल्ली में पूरी होने जा रही है. सनी लियोन को बेंगलूरू में परफॉर्म करना था, लेकिन जनता के द्वारा लगातार चलते विरोध से सनी लियोन ने वहां शो नहीं किया था. जिसका उन्हें भी काफी मलाल था. वहाँ पर परफॉर्म न करने का दूसरा कारण यह भी था कि सनी ने अपनी परफॉरमेंस के दौरान वहां से सुरक्षा की अपील की थी, लेकिन उनकी इस अपील को ख़ारिज कर दिया था.

और सनी फिर वहाँ नहीं जा पायीं. लेकिन अब लोहिड़ी के मौके पर 13 जनवरी को वे दिल्ली में शानदार परफॉर्मेंस देती नजर आएंगी. उनके साथ 'बेबी डॉल' फेम सिंगर कनिका कपूर भी होंगी. इस तरह दोनों का इरादा अपने फैन्स का भरपूर मनोरंजन करने का है, और सनी तो बेंगलूरू की कमी को दिल्ली में पूरा करना चाहेंगी.

बॉलीवुड की मौजूदा हॉटेस्ट एक्ट्रेस सनी लियोन वैसे भी अपने स्टेज शो की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. इस बार उन्होंने दिल्ली में अपने दर्शकों को एंटरटेन करने का फैसला किया है. सनी लियोन का ये शो दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में होगा, जहां टीवी एक्ट्रेस रोशनी चोपड़ा भी होंगी. वैसे भी सनी लियोन इन दिनों साउथ की अपनी फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रही हैं क्योंकि वे अपनी इमेज को बदलना चाहती हैं. इसलिए वे इस फिल्म में अलग अवतार में नजर आएंगी. फिल्म में सनी लियोन वॉरियर बनी हैं, जिसके लिए उन्होंने खूब ट्रेनिंग भी ली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड हसीनाओं का Hottest फोटोशूट हो रहा है वायरल

बिग बॉस से निकलने के बाद चमका इन कंटेस्टेंट की किस्मत का सितारा

इस वजह से सनी लियॉन ने पति के साथ करवाया न्यूड फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -