पोर्न फिल्म देख व बिना कपड़ों के घर में घूमना एक अलग ही एहसास था.....
पोर्न फिल्म देख व बिना कपड़ों के घर में घूमना एक अलग ही एहसास था.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल सनी लियोनी को आज कौन नहीं जानता है. सनी अभी तक हमे बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में अपनी हॉट अदाओं से दीवाना बना चुकी है. तथा जल्द ही सनी हमे शाहरुख़ खान की फिल्म रईस में भी नजर आने वाली है. बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान की फिल्म 'रईस' में सनी ने अपना एक आइटम डॉन्स किया है जिसके बोल है 'लैला ओ लैला' को किया है. गौरतलब है की इससे पहले भी सनी बहुत सी फिल्मों में आइटम सांग को कर चुकी है तथा दर्शकों ने भी उन्हें काफी सराहा।

तथा सनी लियोनी आज बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम हैं आज हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आए सनी की जिंदगी में बदलाव, कब उन्होंने देखी पहली पोर्न फिल्म? दरअसल करनजीत कौर यानि सनी के बदलने का दौर तब आया जब वो 19 साल की थीं। सनी लियोनी इस समय करनजीत हुआ करती थीं। पंजाबी मूल की ये लड़की कनाडा में पढ़ाई कर रही थी। सनी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बेहद शर्मीली हुआ करती थीं। वो जब जवान हो रही थीं तो मन में पोर्न फिल्म देखने की हसरत हुई। सनी लियोनी एक पोर्न फिल्म की डीवीडी खरीद लाईं। सनी ने जैसे ही डीवीडी चलाने को कमरे में गईं, एक आवाज हुई।

सनी जब पोर्न फिल्म देखने को कमरे में बैठीं तो उन्हें लगा कि जैसे कोई देख रहा है। दरअसल ये सनी का डर था, आखिर उन्होंने डीवीडी को उठाकर एक तरफ रख दिया। कुछ साल बाद घर पर कोई नहीं था तो सनी ने दोस्तों संग पोर्न देखने का प्रोग्राम बनाया। सनी 19 साल की हो गई थी। दोस्तों के साथ पोर्न देखने केा सनी लियोनी का ये पहला अनुभव था। लियोनी ने एक इंटरव्यू में इसके बारे में बताया। सनी ने कहा था कि जवान दोस्तों के साथ पोर्न फिल्म देखना और बिना कपड़ों के घर में घूमना एक अलग ही एहसास था।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -