अपने दोनों बेटो को बॉलीवुड में लांच करेंगे सनी
अपने दोनों बेटो को बॉलीवुड में लांच करेंगे सनी
Share:

बॉलीवुड के घातक यानी हमारे प्यारे एक्शन हीरो सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म घायल के सीक्वल घायल वन्स अगेन को लेकर सुर्ख़ियो में है. लेकिन वो एक और बात के कारण सुर्ख़ियो में चल रहे है. दरअसल खबर है कि सनी अपने दोनों बेटो राजवीर और करण को जल्द ही बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी स्टार के बेटे की बॉलीवुड में लॉन्चिंग की खबर उडी है.

इससे पहले सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम और शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन की भी बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरे आते रही है. लेकिन सनी तो एक साथ अपने दोनों बेटो को लॉन्च करने की योजना बना रहे है. सनी कि माने तो उनके दोनों बेटे एक्टिंग में दिलचस्पी रखते है. और सनी जल्द ही उन्हें फिल्मो में ला सकते है. खबर है कि सनी पहले अपने बड़े बेटे करण की फिल्म का निर्देशन करेंगे.

उसके बाद वे अपने दूसरे बेटे राजवीर को लॉन्च करेंगे. माना जाता रहा है कि स्टार किड के लिए बॉलीवुड में फिल्म में डेब्यू करना आसान बात है. लेकिन सनी का मानना है कि स्टार किड के ऊपर अतिरिक्त दबाव रहता है. और उनका फिल्मो में काम करना काफी कठिन होता है. आपको बता दे कि सनी देओल की फिल्म घायल वन्स अगेन 15 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -