मुंबई की सड़कों पर लड़खड़ाते दिखे सनी देओल, वीडियो देख चौंके फैंस
मुंबई की सड़कों पर लड़खड़ाते दिखे सनी देओल, वीडियो देख चौंके फैंस
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल इस साल टॉप एक्टर्स में से एक रहे हैं। उनकी फिल्म 'गदर 2' ने 2023 की सबसे कामयाब फिल्म बनी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर धमाल मचाया है। फिल्म के हिट होने के पश्चात् सनी को कई अवसरों पर सेलिब्रेशन करते देखा गया। अब अपने एक वीडियो के चलते एक्टर ख़बरों में चल रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर सनी देओल का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें उनको नशे की हालत में मुंबई के जुहू की सड़कों पर लड़खड़ाते हुए देखा जा सकता था। वीडियो के सामने आने के पश्चात से प्रशंसकों के बीच हलचल मच गई थी कि आखिर सनी देओल को क्या हो गया है। कई लोग वायरल वीडियो को देख परेशान हो रहे थे। तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो एक्टर का मजाक बना रहे थे। एक शख्स ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा, 'सनी देओल कहां घूम रहे रात को?' वीडियो में आप सनी देओल को नशे में धुत गाड़ियों भरी सड़क पर लड़खड़ाते हुए देख सकते थे। वो रोड को क्रॉस करके एक ऑटो रिक्शा की ओर जाते हैं। ऑटो रिक्शा का ड्राइवर सनी देओल की सहायता करता है तथा उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर ले जाता है।

वही अब सनी देओल ने इस वीडियो के पीछे का सच स्वयं सामने रख दिया है। सनी ने ट्विटर (अब X) पर एक वीडियो साझा किया है। इसमें वो उन्होंने पर्दे के पीछे की कहानी दिखाई है। असल में सनी देओल अपनी फिल्म 'सफर' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम सफर है। सनी द्वारा साझा किए गए वीडियो में आप उन्हें नशे में देख सकते हैं। उनके आसपास फिल्म का क्रू शूटिंग कर रहा है। सनी देओल ने कैप्शन में लिखा, 'अफवाहों का सफर बस यहीं तक।' सनी देओल को पिछली बार फिल्म 'गदर 2' में देखा गया था। तारा सिंह को दोबारा पर्दे पर देखकर प्रशंसक बेहद खुश थे। इस फिल्म में उनके साथ अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी थे। फिल्म की कहानी तारा सिंह एवं उसके बेटे चरणजीत सिंह उर्फ जीते के बॉन्ड पर आधारित थी। दोनों मिलकर उनकी जान के पीछे पड़े पाकिस्तानी जनरल हामिद इकबाल को मजा चखाते हैं। फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।  

आशा भोसले संग डांस करती नजर आई दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता के घर में हुई 'एनिमल' की शूटिंग

सामने आया 'डंकी' के ट्रेलर का चौथा हिस्सा, उठा फिल्म की कहानी से पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -