सामने आया 'डंकी' के ट्रेलर का चौथा हिस्सा, उठा फिल्म की कहानी से पर्दा
सामने आया 'डंकी' के ट्रेलर का चौथा हिस्सा, उठा फिल्म की कहानी से पर्दा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'डंकी' के ट्रेलर का चौथा हिस्सा आज मंगलवार को साझा कर दिया गया है। बीते 3 पार्ट दर्शकों के लिए एक्साइटमेंट से लबरेज कर देने वाले रहे हैं तथा अब ड्रॉप 4 के माध्यम से बॉलीवुड के बादशाह ने फिल्म की कहानी के बारे में कई और चीजें दर्शकों के सामने रख दी हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कैसा है फिल्म का ट्रेलर का Drop 4 और इसमें शाहरुख़ खान ने ऐसा क्या रिवील किया है जो उन्होंने पिछले 4 पार्ट्स में रिवील नहीं किया था।

फिल्म डंकी की कहानी एक एक देश की सीमा से दूसरे देश की सीमा में अवैध ढंग से जाने की एक प्रक्रिया को कहते हैं। इस विषय पर राजकुमार हिरानी पहली बार हिंदी फिल्मों को कुछ देने जा रहे हैं। विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी स्टारर इस फिल्म का बजट 120 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है। प्रशंसकों की मानें तो 100 करोड़ का आंकड़ा यह फिल्म पहले ही वीकेंड में बड़ी सरलता से पार कर जाएगी।

वही 'जवान' और 'पठान' से तमाम पुराने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स की धज्जियां उड़ा चुके शाहरुख खान, 22 तारीख को अपनी नई फिल्म 'डंकी' के साथ थिएटर्स में होंगे. शाहरुख के सामने एक ऐसी फिल्म है, जिसका स्केल ही अपने आप में चर्चा का विषय है. पैन इंडिया स्टार प्रभास की अगली फिल्म 'सलार', 'डंकी' के साथ थिएटर्स में क्लैश करने जा रही है. 'सलार' के निर्देशक प्रशांत नील हैं, जिनकी 'KGF 2' भारत की सबसे कमाऊ फिल्मों में से एक है.

VIDEO! ऐश्वर्या राय संग जमकर थिरकी बेटी आराध्या, डांस से लूटी महफिल

चुनाव नतीजों के बाद कंगना रनौत ने प्रभु श्री राम से की PM मोदी की तुलना, ट्रोल होने पर कही ये बात

सिद्धार्थ ने ऐसे किया था कियारा को प्रपोज, खुद एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -