Share:
बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता के घर में हुई 'एनिमल' की शूटिंग
बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता के घर में हुई 'एनिमल' की शूटिंग

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' केवल 3 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। फिल्म का हर सीन इतनी खूबसूरती से शूट किया गया है कि यह दर्शकों के जहन पर छप जाता है, मगर क्या आपको पता है कि फिल्म में जिसे रणबीर कपूर का घर दिखाया गया है वो वास्तव में सैफ अली खान का पैतृक घर है। फिल्म के ट्रेलर में भी इसके कुछ सीन रखे गए हैं जिन्हें आप सैफ की कुछ पुरानी फोटोज से मिलाकर देख सकते हैं।

फिल्म को कई कमाल के स्थानों पर शूट किया गया है। इसके कुछ सीन मनाली, मुंबई, गुरुग्राम, दिल्ली और पंजाब में शूट किए गए हैं तो वहीं कुछ हिस्से विदेश में शूट करके लाए गए हैं। फिल्म को इंग्लैंड और स्कॉटलैंड में भी शूट किया गया है। फिल्म का एक बड़ा हिस्सा सैफ अली खान का पैतृक घर पटौदी पैलेस में शूट किया गया है। जिसका दाम लगभग 800 करोड़ रुपये है। जब आप फिल्म के दृश्यों को सैफ की कुछ फोटोज से मिलाकर देखते हैं तो आपको पूरा मामला समझ में आता है।

सैफ अली खान का पैतृक घर पटौदी पैलेस वर्ष 1935 में बनवाया गया था। इसे सैफ अली खान के परिवार के अंतिम रूलिंग नवाब इफ्तिखार अली खान पटौदी ने बनवाया था। घर के इंटीरियर में इंडियन और इस्लामिक थीम की झलक मिलती है। रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही है। यह फिल्म केवल हिंदी वर्जन के माध्यम से 4 दिनों में 241 करोड़ 43 लाख रुपये का बिजनेस कर चुकी है।

सामने आया 'डंकी' के ट्रेलर का चौथा हिस्सा, उठा फिल्म की कहानी से पर्दा

VIDEO! ऐश्वर्या राय संग जमकर थिरकी बेटी आराध्या, डांस से लूटी महफिल

चुनाव नतीजों के बाद कंगना रनौत ने प्रभु श्री राम से की PM मोदी की तुलना, ट्रोल होने पर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -