आशा भोसले संग डांस करती नजर आई दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज, वीडियो देख फैंस हुए हैरान
आशा भोसले संग डांस करती नजर आई दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज, वीडियो देख फैंस हुए हैरान
Share:

सोशल मीडियो पर रोज ही कुछ ना कुछ नया और अनोखा वायरल होता रहता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर मशहूर सिंगर आशा भोसले और मुमताज का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आशा भोसले और मुमताज को 'कोई शहरी बाबू' गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। उनके आस-पास उपस्थित लोग खूबसूरत लम्हे को कैमरे में कैप्चर करते नजर आ रहे हैं। 

हिंदी फिल्मों के आइकॉनिक गाने पर आशा भोसले और मुमताज ने जिस प्रकार डांस किया, वो देखकर इनके चाहने वाले काफी सरप्राइज दिखाई दे रहे हैं। बता दे कि आशा भोसले 90 साल की हैं तथा मुमताज 76 साल की, इस उम्र में दोनों की एनर्जी देखकर प्रशंसकों का दिन बन गया है। वही इस वीडियो पर एक प्रशंसक ने कमेंट करते हुए कहा- मुमताज के मूव्स और एक्सप्रेशन कमाल के हैं। आशा जी जिस प्रकार उन्हें डांस कंपनी दे रही हैं, उसका जवाब नहीं। 

वही वीडियो पर एक दूसरे प्रशंसक ने लिखा- वाकई ओल्ड इज गोल्ड, एक अन्य प्रशंसक ने लिखा- मुमताज सच में आपके आगे आज के नए जमाने की नई एक्ट्रेस फेल हैं। वही कई प्रशंसक ये भी कह रहे हैं काश इस उम्र में ये दोनों जितनी एक्टिव हैं, उस प्रकार हम भी रहे पाएं। कुछ लोगों ने लिखा- एक सिंगिंग में उस्ताद है, तो दूसरी डांसिंग में ये जोड़ी बेस्ट है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपना प्यार लुटाया है। 

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता के घर में हुई 'एनिमल' की शूटिंग

सामने आया 'डंकी' के ट्रेलर का चौथा हिस्सा, उठा फिल्म की कहानी से पर्दा

VIDEO! ऐश्वर्या राय संग जमकर थिरकी बेटी आराध्या, डांस से लूटी महफिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -