सनी देओल ने बाहुबली के राइटर की फिल्म को किया रिजेक्ट
सनी देओल ने बाहुबली के राइटर की फिल्म को किया रिजेक्ट
Share:

आपको बता दे की साऊथ के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली2 के बारे में जिसने की अपने चार दिनों के छोटे से अंतराल में ही 600 करोड़ रुपए का भारी भरकम मेहनताना अपनी झोली में झटक लिया था फिल्म के बारे में अब सुनने में आय हे की यह फिल्म है वह एक प्रकार से देखा जाए तो अब अपने 1000 करोड़ के लक्ष्य की और तेजी से आगे बढ़ रही है.

लेकिन क्या आपको यह पता है की राजामौली के पिता हम बात कर रहे है निर्दशक एसएस राजामौली के पिता केवी विजेंद्र एक जाने माने लेखक हैं. उन्होंने 'बजरंगी भाईजान', 'बाहुबली: द बिगनिंग', 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की कहानी लिखी है. जब किसी के नाम इतनी बड़ी-बड़ी फिल्में हों तो कोई भी फिल्ममेकर या एक्टर उसके साथ काम करना पसंद करेगा, लेकिन सनी देओल के साथ ऐसा कुछ नहीं है.

जी हाँ ऐसा हुआ है. कुछ समय से खबर आ रही थी कि केवी विजेंद्र, सनी देओल के साथ 'मेरा भारत महान' फिल्म बनाना चाहते हैं, केवी विजेंद्र ने कहा, 'अब यह प्रोजेक्ट बंद हो गया है क्योंकि सनी इस फिल्म के लिए उपलब्ध नहीं हैं. सनी अब अपने बेटे करण के डेब्यू पर फोकस करना चाहते हैं.'  

मैदान में सनी लियोनी और वीरेंद्र सहवाग की धमाकेदार कमेंट्री

सनी लियोनी संग सहवाग की हॉटी नॉटी मस्ती....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -