बॉबी को लेकर सनी के छलक पड़े आंसू....
बॉबी को लेकर सनी के छलक पड़े आंसू....
Share:

अभिनेता सनी देओल, बॉबी देओल व श्रेयस तलपड़े की फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' जो की बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाकेदार प्रदर्शन करने में नाकाम रही थी. अभी हाल ही में अपनी एक बातचीत के दौरान अभिनेता बॉबी देओल ने अपने प्रेरणा स्त्रोत के बारे में बताया कि वो कौन है जिससे उन्हें हमेशा प्रेरणा मिलती है. बॉबी देओल कहते हैं, जीवन की प्रेरणा उन्हें किसी और से नहीं बल्कि पिता धर्मेंद्र से मिलती है. पिता धर्मेंद्र मेरे प्रेरणा स्त्रोत हैं. उनकी वजह से आज मैं हूं, जो भी हूं. उन्होंने मुझे कहा है कि जब उन्होंने शुरूआत की थी तब वह एक संघर्ष कर रहे थे और आज भी वह संघर्ष जारी है. क्योंकि मेहनत कभी भी छोड़नी नहीं चाहिए. सदैव यही सोचना चाहिए कि आप एक संघर्ष करने वाले हैं और सदैव अच्छा काम करेंगे. इसलिए तुम परवाह मत करो और काम करते रहो. कुछ न कुछ अच्छा अवश्य होगा जीवन में.'

हाल ही में बॉबी देओल, सनी देओल के पोस्टर बॉयज में नजर आए थे. ये उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म थी. इस फिल्म के जरिए बॉबी ने करीब चार साल बाद पर्दे पर वापसी की. अब खबर है कि वो दूसरी बैनर की बड़ी फिल्म में नजर आने वाले हैं. खबरों की मानें तो वो सलमान खान के साथ रेस 3 में अहम किरदार करते नजर आएंगे. एक इंटरव्यू में बॉबी के करियर से जुड़े इसी सवाल पर सनी भावुक होकर रो पड़े थे.

रेडियो बातचीत में सनी देओल ने बॉबी को पिछले दस साल से काम नहीं मिलने पर कहा था, 'हम सब साथ हैं और हमारा परिवार काफी मजबूत है. लेकिन एक-दूसरे को दर्द होता है तो फील होता ही है.' सनी, बॉबी पर बात करते हुए भावुक हो गए. उनका गला भर आया था. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -