पाकिस्तान के बाद सन्नी ने अमीषा संग मचाया भोजपुरी फिल्म में गदर.....
पाकिस्तान के बाद सन्नी ने अमीषा संग मचाया भोजपुरी फिल्म में गदर.....
Share:

भारतीय सेंसर बोर्ड के साथ में चले अपने लंबे संघर्ष के बाद आखिरकार रिलीज हुई निर्माता अनुराग कश्यप कि फिल्म 'उड़ता पंजाब' के बाद अब सुनने में आया है कि 'उड़ता पंजाब' की ही तरह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सन्नी देओल भी अपनी फिल्म ;'मोहल्ला अस्सी' को प्रमाण पत्र मिलने का इंतजार कर रहे है. बता दे कि दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता व फ़िल्मकार सन्नी देओल ने अपने एक बयान में कहा है कि सीबीएफसी को केवल फिल्मों को प्रमाणित करने का काम ही करना चाहिए न कि उन्होंने रिलीज होने से रोकने का| अब सन्नी के बारे में एक और खबर प्राप्त हो रही  हैं।

चर्चा है कि अभी हाल फ़िलहाल काशी में इन दिनों एक्शन कॉमेडी फिल्म भईया जी सुपरहिट की शूटिंग चल रही है। बुधवार को दूसरे दिन की शूटिंग यहां के रामनगर फोर्ट में हुई। इस दौरान सीन फिल्माया गया, जिसमें अमीषा पटेल नाराज होकर घर से निकलती है, जिसे सन्नी देओल अपनी बांहों में भर लेते हैं। इस फिल्म में सन्नी देओल और अमीषा पटेल के अलावा प्रीति जिंटा, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े स्टार कास्ट के रूप में हैं।

पहले शूट में अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े का सीन शूट किया गया। दूसरा सीन सन्नी देओल और अमीषा पटेल का था, जिसमें नाराज होकर अमीषा घर से निकलती है और सन्नी उसे अपनी बांहों में भर लेते हैं। इस शॉट्स को लेने के दौरान अमीषा पटेल पहले टेक में जरा-सा फिसल जाती है और बैलेंस बिगड़ जाता है। इस दौरान सन्नी देओल उन्हें उठा लेते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -