''राम मंदिर पर सियासत कर सुप्रीम कोर्ट को चैलेंज न करे''
''राम मंदिर पर सियासत कर सुप्रीम कोर्ट को चैलेंज न करे''
Share:

आज सुबह से राम मंदिर पर राम विलास वेदांती के बयान ने एक बार फिर मुद्दे को गरमा दिया है और बयानबाजियां भी शुरू हो. अब  लखनऊ में सुन्नी धर्मगुरु और ईदगाह के प्रवक्ता मौलाना सुफियान निजामी ने कहा कि बाबरी मस्जिद-राम मंदिर को लेकर बहुत सियासत हो चुकी है. अब सभी को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए.

मौलाना ने कहा कि बार-बार बयान के जरिए कुछ लोग सुप्रीम कोर्ट को चैलेंज कर रहे हैं. दरअसल बयान देने वालों को सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भरोसा नहीं है. ऐसे बयान देने वालों का अपना वजूद नहीं है. ये लोग बेवजह के बयान देकर चर्चाओं में बने रहना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसी बयान देने वाले लोगों पर सुप्रीम कोर्ट को संज्ञान लेना चाहिए.

आज सुबह से ही इस मुद्दे पर बयानबाजियां शुरू फिर शुरू हुई है जब राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य डॉ. रामविलास दास वेदांती ने सोमवार को कहा कि 2019 के पहले कभी भी राम मंदिर का निर्माण शुरू हो सकता है. बीजेपी के पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने कहा, "जिस तरीके से अचानक विवादित ढांचा ध्वस्त किया गया, उसी तरीके से रातों-रात मंदिर निर्माण भी शुरू हो सकता है." उन्होंने साफ तौर पर ये संदेश देने की कोशिश कि मस्जिद तोड़ने के लिए कोई परमिशन नहीं ली गई थी. उसी तरह मंदिर बनवाने के लिए किसी परमिशन की जरूरत नहीं है.

 

 

मंदिर बनाने की धमकी देने वाले साधु-संत बनाकर तो बतायें-इक़बाल

'अब राम भक्तों पर गोलियां दागने वाले मंदिर की बात कर रहे है'

2019 के पहले अचानक मंदिर निर्माण शुरू हो सकता है-रामविलास वेदांती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -