सुनील शेट्टी ने अंडरवर्ल्ड को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा
सुनील शेट्टी ने अंडरवर्ल्ड को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा' (Hunter Tootega Nahi Todega) के प्रमोशन में जोरों-शोरों सेलगू पड़े है। इस बीच अभिनेता ने खुद को लेकर एक शॉकिंग खुलासा कर दिया है। उन्होंने बताया कि एक वक्त था जब अंडरवर्ल्ड उन्हें कॉल कर धमकियां भी दे रहे है। 

सुनील शेट्टी ने Underworld को लेकर किया Shocking खुलासा: अभिनेता ने इस बारें में बोला है कि 'एक दौड़ था जब मुंबई में अंडरवर्ल्ड बहुत सक्रीय थे। उस वक्त मैं भी अपने करियर में अच्छा कर रहा था। रोज उनका मेरे पास कॉल आता था और वह बोलते थे कि वह मेरे साथ ऐसा कर देंगे, वैसा कर देंगे... उनकी ये बातें सुनकर मैं उन्हें गालियां भी देता है।'

 

अभिनेता ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि 'हालांकि पुलिस मुझे ऐसा करने से रोकते थी। वह कहते थे कि तुम पागल हो क्या.. तुम उनसे ऐसे बात मत करो...वह लोग तुम्हारे पीछे पड़ जाएंगे तो तुम्हें बर्बाद कर डालेंगे। वह लोग कुछ भी कर सकते हैं। लेकिन मैं उनसे यही कहता था कि मैंने गलत क्या किया है? वैसे भी आप लोग हैं मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए।' सुनील शेट्टी ने इस बारें में बोला है कि मैंने अपने दोनों बच्चों को इन सब चीजों के बारे में कभी नहीं बताया और ना उन पर इसका प्रभाव पड़ने दिया। 

राजस्थान में इस दिन सात फेरे लेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा

कैटरीना के गाने पर डांस करते करते राखी पर गिरे विक्की कौशल

बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ ने साझा की नए संसद भवन की खूबसूरत झलक, जिसे देख मंत्रमुग्ध हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -