इस दिन से शुरू होने जा रहा है सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का शो
इस दिन से शुरू होने जा रहा है सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का शो
Share:

चर्चित इंडियन कॉमेडी टेलीविज़न शोज के प्रशंसकों के लिए आखिरकार एक्साइटमेंट का वो डोज आ गया है, जिसकी प्रतीक्षा कई वर्षों से की जा रही थी। कॉमेडी के दो बड़े पिलर कपिल शर्मा एवं सुनील ग्रोवर फाइनली साथ आने के लिए तैयार हैं। कपिल शर्मा अब अपने शो के साथ डिजिटल होने जा रहे हैं। अपनी गैंग के साथ अब वो नेटफ्लिक्स पर शो लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'। 

वही इस शो का प्रोमो आ गया है तथा कपिल के साथ उनकी गैंग एक बार फिर से हंसी के फव्वारे लेकर तैयार दिखाई दे रही है। कपिल के साथ राजीव ठाकुर, कृष्णा, कीकू शारदा एवं अर्चना पूरण सिंह प्रोमो में दिखाई दे रहे हैं। लेकिन प्रोमो के एक फ्रेम में फिर से सुनील ग्रोवर का दिखाई देना इसे एक धमाकेदार चीज बना रहा है। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के प्रोमो में कपिल के साथ उनके सारे साथी सेट पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। ये लोग बैठकर डिस्कशन कर रहे हैं कि शो की घोषणा कैसे की जाए कि एकदम आग ही लग जाए। अर्चना की राय है कि शो की अनाउंसमेंट टाइम्स स्क्वायर-बिग बेन-बुर्ज खलीफा पर पोस्टर के साथ कर दी जाए। 

वही इसी सबंध में कृष्णा जब गेटवे ऑफ इंडिया से घोषणा करने की सलाह देते हैं, तो चंदन अपने पुराने साथी सुनील ग्रोवर को इंट्रोड्यूस करते हुए बोलते हैं कि उनके आने से शो का बजट बढ़ गया है। जैसे ही इस डिस्कशन में 'स्काई-राइटिंग' का आईडिया निकलता है, सुनील ग्रोवर तुरंत बोलते हैं- 'प्लेन से दूर ही रहते हैं'। यहां पर प्लेन में कपिल एवं सुनील के पंगे की ओर संकेत किया गया है। इस पंगे के पश्चात् से ही ये दोनों कॉमेडी स्टार्स कभी एकसाथ किसी प्रोजेक्ट में नहीं दिखाई दिए। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के प्रोमो में जहां सुनील ग्रोवर का आना प्रशंसकों के लिए सबसे बैद खुशी की बात है, वहीं उनके कुछ पुराने साथी भी शो से मिसिंग दिखाई दे रहे हैं। भारती सिंह एवं चंदन प्रभाकर जैसे कपिल के पुराने साथी इस बार उनके साथ नहीं नजर आएँगे।  

कपिल शर्मा के साथ झगड़े पर सालों बाद सुनील ग्रोवर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया 'पब्लिसिटी स्टंट'

'मेरी गलती भूल जाओ, मुझे काम दे दो', सलमान खान से माफी मांगते हुए बोली खानजादी

मनीषा रानी ने किया ऐसा काम, दर्शकों से लेकर स्टार्स भी हुए फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -